पलामू में बाइक व टैंकर में आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, विरोध में सड़क जाम

उंटारी रोड- बीमोड़ मुख्य पथ पर केराेसिन टैंकर व बाइक में सीधी टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बी मोड़- उंटारी रोड मुख्य पथ को जाम कर दिया है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:47 AM (IST)
पलामू में बाइक व टैंकर में आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, विरोध में सड़क जाम
उंटारी रोड- बीमोड़ मुख्य पथ पर दुर्घटना में एक की मौत होने के बाद सड़क जाम करते लोग

मेदिनीनगर, जासं। पलामू जिला अंतर्गत उंटारी रोड- बीमोड़ मुख्य पथ पर फेकंडीह मुन्ना भट्ठा के पास बुधवार को केराेसिन टैंकर व बाइक में सीधी टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय मनीष साव के रूप में की गई। वह फेकंडीह गांव निवासी सतेंद्र साव का पुत्र था। घायल मंगरु साव फेंकनडीह गांव निवासी बब्लू साव का 17 वर्ष पुत्र है। इधर युवक की घटना स्थल पर हुई मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बी मोड़- उंटारी रोड मुख्य पथ को जाम कर दिया है।

जानकारी के अनुसार मनीष व मंगरू बाइक से उंटारी रोड प्रखंड मुख्यालय के बाजार जा रहे थे। इधर उंटारी रोड की ओर आ रहा केरोसिन टैंकर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इससे मनीष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। सभी ने मिलकर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही उंटारी रोड थाना पुलिस स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। साथ ही सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को पुलिस पदाधिकारी समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक उक्त सड़क मार्ग जाम है। इससे मार्ग पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है।

थम नहीं रहा चुरगी मोड़ में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला

 खूंटी जिले के तोरपा थाना अंतर्गत चुरगी मोड़ के पास खूंटी सिमडेगा मुख्य पथ पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुरगी मोड़ के सामने बुधवार की सुबह करीब नौ बजे एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। इसी स्थान पर 25 अगस्त को सड़क दुर्घटना में राउरकेला के एक व्यवसायी की पत्नी और दो बच्चों के साथ मृत्यु हो गई थी। वहीं 13 सितंबर को हुई दुर्घटना में आर्मी के एक जवान की मृत्यु हो गई थी। इस दिन तोरपा में चार दुर्घटना घटी थी। इसके बाद खूंटी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने पथ निर्माण विभाग के सचिव को दुर्घटना वाले स्थानों में सड़क की जांच कर दुर्घटना घटने के कारणों की जांच करने का निर्देश दिया था।

chat bot
आपका साथी