हजारीबाग के ताहिर हुसैन के शरीर में चुंबकीय शक्ति, चिपक जा रहे सिक्के व चम्मच Hazaribagh News

Hazaribagh News Jharkhand Hindi News इसकी जानकारी प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ. सुभाषचंद्र शर्मा को दी गई। ताहिर हुसैन का चेकअप करने डाॅ. वेदराजन पहुंचे और बताया कि कभी-कभी किसी व्यक्ति में चुंबकीय शक्ति आ जाने से ऐसा होता है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:36 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:20 PM (IST)
हजारीबाग के ताहिर हुसैन के शरीर में चुंबकीय शक्ति, चिपक जा रहे सिक्के व चम्मच Hazaribagh News
Hazaribagh News, Jharkhand Hindi News ताहिर हुसैन के शरीर में चिपके हुए चम्‍मच। जागरण

कटकमसांडी (हजारीबाग), जासं। हजारीबाग जिले के पेलावल ओपी क्षेत्र के पबरा रोड स्थित अलगडीहा निवासी ताहिर हुसैन के शरीर में चुंबकीय शक्ति की खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। ताहिर के शरीर में सिक्के व चम्मच चिपकाने से चिपक जा रहे हैं। इस बाबत 47 वर्षीय मो. ताहिर हुसैन ने बताया कि यू-ट्यूब पर देखा कि एक व्यक्ति के शरीर पर सिक्के व स्टील के चम्मच चिपक रहे थे। उन्होंने बताया मैंने भी सिक्के व चम्मच चिपकाने का प्रयोग अपने शरीर पर किया। मैंने देखा कि शरीर में कंपन के साथ सिक्के व चम्मच चिपक जा रहे थे।

इस अविश्वसनीय मामले की खबर बीटीटी मो. इसराफिल अंसारी को दी। साथ ही इसकी जानकारी प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ. सुभाषचंद्र शर्मा को दी। सूचना पर ताहिर हुसैन का चेकअप करने डाॅ. वेदराजन पहुंचे और बताया कि कभी-कभी किसी व्यक्ति में चुंबकीय शक्ति आ जाने से ऐसा होता है। इससे मानव शरीर पर किसी तरह का प्रतिकूल असर नहीं पड़ता है। प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ. सुभाषचंद्र शर्मा ने बताया कि किसी दवा से इस घटना का कोई संबंध नहीं है। यह शारीरिक परिवर्तन का नतीजा हो सकता है।

सुरक्षित रहना है तो अवश्य लें कोविड - 19 वैक्सीन

हजारीबाग जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह व उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी निसार खान ने संयुक्त बयान जारी कर समस्त हजारीबागवासियों से कोविड 19 का टीका लेने की अपील की है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि ये सच है झारखंड प्रदेश में कोरोना महामारी की रफ्तार में कमी आई है। इससे हमें अधिक खुश होने की आवश्कता नहीं है, बल्कि अभी भी अपने और अपने परिवार के लिए सतर्क रहने की आवश्यकता है। खान ने विशेष कर एक वर्ग के लोगों का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि कोविड 19 के टीका के बारे में गलत अफवाहों को नजरअंदाज करते हुए 100 प्रतिशत कोविड 19 का टीका लें और अपने आस-पास के लोगों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।

chat bot
आपका साथी