जागरण इंपैक्ट : सीएम रघुवर दास करेंगे लोहरदगा एडीएमओ के भाग्य का फैसला

लोहरदगा जिले के सहायक खनन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई राज्य के मुखिया ही करेंगे। समझा जा रहा है कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:36 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:36 PM (IST)
जागरण इंपैक्ट : सीएम रघुवर दास करेंगे लोहरदगा एडीएमओ के भाग्य का फैसला
जागरण इंपैक्ट : सीएम रघुवर दास करेंगे लोहरदगा एडीएमओ के भाग्य का फैसला

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। लोहरदगा जिले के सहायक खनन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई राज्य के मुखिया ही करेंगे। समझा जा रहा है कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। फिलहाल जिला स्तर से रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद विभागीय मंत्री के रूप में आगे की कार्रवाई का निर्णय मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे। खान विभाग इस संदर्भ में प्रारंभिक रिपोर्ट तैयार कर रहा है और जिले से भी जानकारी मांगी गई है। 

खान सचिव अबु बकर सिद्दीख पी. ने दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए जिले से रिपोर्ट मांगी है। उनके निर्देश पर लोहरदगा उपायुक्त अपने स्तर से जांच करा रही हैं। जिला से लेकर मुख्यालय तक में यह वीडियो वायरल हो चुका है ओर तमाम छोटे-बड़े अधिकारियों एवं व्यवसायियों ने यह वीडियो देखा है। 

खान सचिव ने बताया कि वीडियो की सत्यता की पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक तौर पर खबर सही लग रही है और जांच में सत्यता पाने पर इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी। अनुशंसा के आधार पर ही विभागीय मंत्री कार्रवाई करेंगे। खान विभाग का प्रभार मुख्यमंत्री के पास ही है।

chat bot
आपका साथी