झारखंड में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव की तैयारियों को लेकर CM वरीय अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक

झारखंड में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव के सिलसिले में तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री आवास में वरीय अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बैठक कर रहे हैं। इसके कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ भी ऑनलाइन मीटिंग करेंगे।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:00 PM (IST)
झारखंड में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव की तैयारियों को लेकर CM वरीय अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक
कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव की तैयारियों को लेकर CM वरीय अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । झारखंड में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव के सिलसिले में तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री आवास में वरीय अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, अपर मुख्य सचिव अरुण सिंह, प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, स्वास्थ्य सचिव केके सोन और नगर विकास सचिव विनय कुमार चौबे मौजूद हैं।

इसके कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ भी ऑनलाइन मीटिंग करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में कोरोना की दूसरी लहर के आने के बाद से हालात बेकाबू हो गए हैं। हर दिन एक हजार से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं कोरोना से मौतों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को झारखंड में सबसे अधिक 56 लोगों की कोरोना से जान गई। इसके अलावा पूरे राज्य में 3843 नए केस मिले। इसमें सिर्फ राजधानी रांची की बात करें, तो रांची में 16 लोगों की मौत कोरोना से हुई। वहीं, 1372 नए कोरोना संक्रमित मिले। इन सबके साथ रांची में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 9414 हो गई है। वहीं, शुक्रवार तक के आंकड़ों के मुताबिक राज्‍य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 हजार से पार है।

chat bot
आपका साथी