CM हेमंत सोरेन ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को की बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

Jharkhand News Coronavirus Update मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर विचार विमर्श किया। इसके अलावा उन्‍होंने सभी को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए निर्देश दिए। इधर मुख्‍यमंत्री ने स्वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत पर संदेश दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:25 PM (IST)
CM हेमंत सोरेन ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को की बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश
Jharkhand News, Coronavirus Update मुख्‍यमंत्री ने अस्‍पताल प्रबंधकों और मेडिकल कॉलेज के निदेशकों के साथ बैठक की।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज अपने आवासीय कार्यालय में राज्य के मेडिकल कॉलेजों के निदेशक/सुपरिटेंडेंट और निजी अस्पतालों के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान मुख्‍यमंत्री ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर विचार विमर्श किया। इसके अलावा उन्‍होंने सभी को कोरोना वायरस की रोकथाम को निर्देश दिए।

मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य के सरकारी एवं निजी अस्पतालों, मेडिकल कॉलेजों एवं अन्य अधिकारियों के साथ राज्य में ऑक्सीजन, बेड्स, जरूरी दवाईयों, आदि के बेहतर प्रबंधन और व्यवस्था हेतु बैठक कर विचार-विमर्श किया।

इधर, मुख्‍यमंत्री ने स्वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत पर संदेश दिया है। उन्‍होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए आम जनता से नियमों का पालन कर सफल बनाने की अपील की है।

हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य वासियों के दृढसंकल्प और संवेदनशीलता के साथ ही हम कोरोना के विकट संक्रमण को दूर कर सकते हैं। सभी लोग सुरक्षित रहें, कोरोना के संक्रमण की रफ्तार को हम कम कर सकें, इसके लिए राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह शुरू किया गया है। सभी से अपील है कि बेवजह घरों से बाहर न निकलें।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश पर खेल सचिव पूजा सिंघल ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के कोरोना संक्रमित माता-पिता का हाल जाना। दोनों अभी अस्पताल में बेहतर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। मुख्यमंत्री ने उनके जल्‍द स्वस्थ होने की कामना की है।

chat bot
आपका साथी