लातेहार के चाउमीन विक्रेता गोपाल की चमकी किस्मत, रातों-रात बन गया लखपति Latehar News

Jharkhand Latehar News गोपाल की इस उपलब्धि से परिवार के साथ लातेहार जिले के लोगों में हर्ष का माहौल है। गोपाल लातेहार के थाना चौक पर चाउमीन बेचता है। ड्रीम इलेवन पर उसने 57 लाख रुपये की राशि जीती है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:57 PM (IST)
लातेहार के चाउमीन विक्रेता गोपाल की चमकी किस्मत, रातों-रात बन गया लखपति Latehar News
Jharkhand Latehar News गोपाल की इस उपलब्धि से परिवार के साथ लातेहार जिले के लोगों में हर्ष का माहौल है।

लातेहार, जासं। किसकी किस्मत खुलेगी, कौन बनेगा कारोड़पति की उक्ति लातेहार के गोपाल के साथ चरितार्थ हो गई है। ड्रीम इलेवन के जरिए उसने 57 लाख रुपये की राशि जीती है। झारखंड के लातेहार जिले के थाना चौक पर स्थित चाउमीन बेचने वाले युवक गोपाल प्रसाद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि किस्मत इस तरह बदल जाएगी, इसका उसे अंदाजा भी नहीं था।

गोपाल प्रसाद थाना चौक स्थित अपने घर में चाउमीन व चिल्ली बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है। ड्रीम इलेवन में 57 लाख रुपये जीतने पर गोपाल और उनका पूरा परिवार काफी खुश है। गोपाल ने बताया कि ड्रीम इलेवन ऑनलाइन एप में आइपीएल में खेलने वाली टीमों की संभावना के आधार पर टीम का चयन किया था।

खेल का रिजल्ट आते ही 38 लाख 51 हजार रुपये मेरे खाते में आ गए। उन्होंने कहा कि 57 लाख रुपये जीतने पर 33 प्रतिशत राशि टैक्स के रूप में काट कर भुगतान किया गया है। उन्होंने बताया कि आइपीएल मैच में खेलने वाली टीमों की संभावना के आधार पर अपनी टीम का चयन करना रहता है और जिसकी संभावित टीम जीतती है, उसे पुरस्कार मिलता है।

गोपाल ने बताया कि पैसा मिलने के बाद भी वह चाउमीन बेचने का काम करता रहेगा। पैसे के उपयोग के सवाल पर उसने कहा कि इस पैसे से वह अपने परिवारजनों के लिए कुछ सामान खरीदेगा। बाकी पैसा घर बनाने में लगाएगा।

chat bot
आपका साथी