गढ़वा में कमांडर जीप दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे की मौत; आधा दर्जन से अधिक घायल Garhwa News

Jharkhand News Garhwa Samachar गढ़वा में रास्ता भूलकर कमांडर चालक श्रीबंशीधर के बजाय केतार सड़क में गाड़ी दौड़ा दिया। सभी लोग उत्तर प्रदेश के कोण से छेका कर लौट रहे थे। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:57 PM (IST)
गढ़वा में कमांडर जीप दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे की मौत; आधा दर्जन से अधिक घायल Garhwa News
Jharkhand News, Garhwa Samachar घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

भवनाथपुर (गढ़वा), जासं। Jharkhand News, Garhwa Samachar शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे भवनाथपुर-केतार मुख्य सड़क में सिंघीताली के मुसकैनी पहाड़ी के समीप तेज रफ्तार कमांडर गाड़ी के पलट जाने से उस पर सवार मेराल थाना के दलेली गांव निवासी मुरली उरांव का छह वर्षीय पुत्र उदय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा चालक सहित सात बराती घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद चपरी पंचायत प्रधान रामसूरत राम, विधायक भानु प्रताप शाही के प्रतिनिधि दयानंद सोनी, सुनील सिंह आदि मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भवनाथपुर में भर्ती कराया।

घायलों में कृष्णा उरांव, इनका पुत्र मुरली उरांव, पत्नी रीता देवी, विदेशी उरांव, उपेंद्र कुमार, योगेंद्र कुमार तथा गाड़ी का चालक शामिल है। घायलों में कृष्णा उरांव, रीता देवी, मुरली यादव तथा कमांडर के चालक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दलेली गांव निवासी कृष्णा उरांव के पुत्र गौतम कुमार उरांव की शादी उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिला अंतर्गत कोण थाना क्षेत्र के कटैयादामर गांव में तय हुई थी। सभी लोग उसका छेका कर दलेली लौट रहे थे।

इसी दौरान खरौंधी मोड़ से श्रीबंशीधर नगर के सड़क में जाने के बजाय कमांडर चालक रास्ता भूलकर केतार रोड में गाड़ी लेकर बढ़ गया। इसी दौरान कमांडर ने कर्पूरी चौक पर खड़ी गणेशा बस में पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद चालक टक्कर मारकर भयवश गाड़ी को लेकर तेज गति से भागने लगा तभी कमांडर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद रात में ही भवनाथपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दी है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कमांडर को जब्त कर थाना ले आई है।

chat bot
आपका साथी