तस्करी कर बिहार ले जाया जा रहा 50 पेटी देशी शराब बरामद, चार गिरफ्तार; कार व स्कार्पियो जब्त Chatra News

Jharkhand Crime Update Chatra News पुलिस को यह सफलता सोमवार की रात मिली है। पुलिस पिकेट के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान वाहनों की तलाशी के क्रम में शराब बरामद किया गया। चारों चतरा के ही रहने वाले हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:08 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:19 AM (IST)
तस्करी कर बिहार ले जाया जा रहा 50 पेटी देशी शराब बरामद, चार गिरफ्तार; कार व स्कार्पियो जब्त Chatra News
Jharkhand Crime Update, Chatra News पुलिस को यह सफलता सोमवार की रात मिली है।

चतरा, जासं। चतरा जिला पुलिस को अवैध शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 50 पेटी अवैध देशी शराब बरामद किया है। साथ ही साथ तस्करी में संलिप्त चार युवकों को गिरफ्तार किया है। मौके पर से दो चार पहिया वाहन जब्त की गई है। यह सफलता वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के जोलडीहा पुलिस पिकेट के समीप सोमवार की रात मिली है।

बताया गया कि पुलिस पिकेट के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच राजपुर की ओर से स्कॉर्पियो और एक कार पिकेट के पास पहुंची। पुलिस के जवानों ने दोनों वाहनों की तलाशी ली। तलाशी के क्रम में दोनों वाहनों में अवैध शराब की पेटियां लदी मिलीं। जवानों ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया और उस पर सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों में आमीर अंसारी, मो. सद्दाम एवं मो. नौशाद सभी चतरा शहर के तथा चौथा युवक राजू यादव भी इसी थाना क्षेत्र के पटेर का रहने वाला है।

जब्त स्कार्पियो का नंबर जेएच 13 इ 5364 तथा स्विफ्ट कार जेएच 13 बीसी 1129 है। पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय केदारनाथ राम ने बताया कि तस्कर अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे थे। लेकिन उनकी योजना सफल नहीं हो सकी। पिकेट पर तैनात जवानों ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों वाहनों को शराब के साथ जब्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी