चतरा में पुलिस ने अवैध शराब की दस भट्ठि‍यों को किया ध्‍वस्‍त, एक हजार किलो जावा महुआ नष्ट Chatra News

Jharkhand News Chatra News अवैध शराब को लेकर चतरा पुलिस ने बड़ा अभियान चलाया। एक हजार किलो जावा महुआ नष्ट करने के साथ पचास लीटर शराब जब्त किया है। अभियान में हंटरगंज के थानेदार राजीव रंजन भी शामिल थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:36 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:45 AM (IST)
चतरा में पुलिस ने अवैध शराब की दस भट्ठि‍यों को किया ध्‍वस्‍त, एक हजार किलो जावा महुआ नष्ट Chatra News
Jharkhand News, Chatra News अवैध शराब को लेकर चतरा पुलिस ने बड़ा अभियान चलाया।

हंटरगंज (चतरा), जासं। चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के जबड़ा गांव में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने एक बड़ा अभियान चलाया है। अभियान के तहत दस अवैध महुआ शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया और एक हजार किलो जावा महुआ को मौके पर ही नष्ट कर दिया। साथ ही साथ पचास लीटर शराब बरामद भी किया है। अभियान का नेतृत्व सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार कर रहे थे। अभियान में हंटरगंज के थानेदार राजीव रंजन भी शामिल थे।

गांव में वर्षों से बड़े पैमाने पर महुआ शराब की भट्ठियों का संचालन किया जा रहा है। पुलिस को लगातार इसकी सूचनाएं मिल रही थी। इसी सूचना के आलोक में पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। गठित टीम ने शुक्रवार की शाम को वहां धावा बोला। पुलिस को आते देखकर तस्कर नौ दो ग्यारह हो गए। टीम में जवानों ने एक के बाद एक सभी दस भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया।

एसडीपीओ ने बताया कि अवैध भट्ठियों का संचालन करने वाले शराब माफिया को चिन्हित किया जा रहा है। सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बताते चलें कि बिहार से सटे हुए क्षेत्रों में अवैध शराब का धंधा जोरों से फल-फूल रहा है। पर्व-त्योहारों को लेकर पुलिस छापेमारी करती है। उसके बाद शांत हो जाती है। छापेमारी अभियान में पीएसआइ निरंजन कुमार, एएसआइ सुनील दुबे एवं सशस्त्र बल के जवान मौजूद थे l

chat bot
आपका साथी