पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी मांग रहा युवक धराया, आर्मी का फर्जी आइडी कार्ड बरामद Chatra News

Chatra Jharkhand News सिमरिया के एसडीओ अशोक रविदास ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कुछ युवक पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों चालक से हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूल रहे हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:59 PM (IST)
पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी मांग रहा युवक धराया, आर्मी का फर्जी आइडी कार्ड बरामद Chatra News
Chatra Jharkhand News गिफ्तार युवक के बारे में जानकारी देते एसडीपीओ अशोक रविदास।

सिमरिया (चतरा), जासं। Chatra Jharkhand News चतरा जिले के सिमरिया थाने की पुलिस ने सोमवार की रात पुलिस की वर्दी पहनकर रंगदारी वसूल रहे हिसरी गांव निवासी राजकुमार सिंह नाम के युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोटरसाइकिल, एक नकली लाइटर गन, जिसके मैगजीन में धारदार चाकू लगा है, आर्मी का फर्जी आइडी कार्ड, एक स्मार्टफोन, पुलिस की वर्दी और विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड जब्त किए गए हैं। सिमरिया के एसडीओ अशोक रविदास ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कुछ युवक पुलिस की वर्दी पहनकर सड़क से गुजरने वाले वाहनों के चालक से हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूल रहे हैं।

मामले का खुलासा के लिए सिमरिया थाने के थाना प्रभारी गोविंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम लगातार नजर रखे हुए थी। सोमवार की रात सूचना मिली कि मुरवे स्टेडियम के समीप कुछ लड़के पुलिस की वर्दी पहन कर वाहनों को रुकवा रहे हैं और पैसे वसूल रहे हैं। सूचना के आलोक में टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को रंगे हाथ दबोच लिया गया, जबकि कुछ अन्य युवक अंधेरे का लाभ उठाकर काले रंग की एक वैगन-आर कार से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी