दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Chatra Corona Update: चतरा में 194 कोरोना संक्रमित मिले, 42 हुए स्वस्थ; दो की मौत

Chatra Corona News, Chatra COVID Cases, Jharkhand Hindi Samachar संक्रमितों को आइसीयू में रखा गया है।

Chatra Corona News Chatra COVID Cases Jharkhand Hindi Samachar चतरा में शहर से लेकर ग्राम स्तर तक शिविर लगाकर कोरोना जांच हो रहा है। संक्रमितों की स्थिति खराब होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल स्थित आइसीयू में रखा गया है।

Sujeet Kumar SumanMon, 10 May 2021 01:40 PM (IST)

चतरा, जासं। Chatra Corona News, Chatra COVID Cases, Jharkhand Hindi Samachar चतरा में शनिवार की रात आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 194 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। वहीं 42 संक्रमित स्वस्थ भी हुए हैं। जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इसकी पुष्टि उपायुक्त दिव्यांशु झा ने की है। उपायुक्त ने बताया कि यहां रिकवरी रेट ज्यादा है। बताया कि जिले में कोरोना से हुई मौत की संख्या 41 है। नए संक्रमितों में अधिक उम्र व लक्षण दिखाई देने वाले लोगों को कोविड केयर सेंटर में रखा जा रहा है।

जबकि उनके घरों को सील करते हुए आसपास के क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा रहा है। इस प्रकार जिले में संक्रमितों की संख्या 3125 तक पहुंच गई है। इनमें 1421 लोग स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में 1706 सक्रिय केस हैं। इनमें कई संक्रमितों की स्थिति खराब होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल स्थित आइसीयू में रखा गया है। यहां चिकित्सकों की देखरेख में सभी का इलाज चल रहा है। डीसी ने बताया कि ट्रूनेट, आरटी पीसीआर और रैट के माध्यम से कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिए लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है।

जिला मुख्यालय से लेकर ग्राम स्तर पर शिविर लगाकर कोरोना जांच के लिए लगातार स्वाब लिए जा रहे हैं। यही कारण है कि संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। उपायुक्त ने जिलेवासियों ने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना से बहुत अधिक परेशान हाेने की जरूरत नहीं है। वैक्सीन उपलब्ध है। अपने-अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्रों पर जाकर टीका अवश्य लें। कहा कि धैर्य से काम लें और अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकलें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.