CCL ने झारखंड के 8 जिलों को दिया 10 करोड़, कोरोना मरीजों के इलाज में खर्च की जाएगी राशि

Jharkhand Hindi News CCL News Coronavirus Update सेंट्रल कोलफील्‍ड लिमिटेड ने कोरोना मरीजों के बेहतर चिकित्‍सा के लिए एमओयू किया है। दी गई राशि में से 6.25 करोड़ रुपये कंपनी ने आठों जिलों को आवंटित कर दिए हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:34 PM (IST)
CCL ने झारखंड के 8 जिलों को दिया 10 करोड़, कोरोना मरीजों के इलाज में खर्च की जाएगी राशि
Jharkhand Hindi News, CCL News, Coronavirus Update 6.25 करोड़ रुपये कंपनी ने आठों जिलों को आवंटित कर दिए हैं।

रांची, जासं। सीसीएल यानि सेंट्रल कोलफील्‍ड लिमिटेड ने अपने सीएसआर प्रोग्राम के तहत कोरोना मरीजों के बेहतर इलाज के लिए झारखंड के आठ जिलों के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किया है। इसके तहत आठ जिलों में कंपनी के द्वारा दस करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा। इसमें से 6.25 करोड़ रुपये कंपनी ने आठों जिलों को आवंटित कर दिए हैं। इसके तहत कंपनी के द्वारा सीसीएल के कमांड क्षेत्र में आने वाले सभी जिले जैसे रामगढ़ के 130 बेड कोविड केयर सेंटर में पीएसए प्‍लांट स्‍थापित करने तथा 10 एचएफएनसी के लिए 99 लाख, लातेहार के 12 बेड आइसीयू ऑक्सीजन सप्‍लाई पाइपलाइनन हेतु 95 लाख रुपये दिए हैं।

चतरा को सदर अस्‍पताल में पीएसए ऑक्‍सीजन प्‍लांट स्‍थापित करने इत्‍यादि के लिए 95 लाख, बोकारो को डिजिटल कोविड सेंटर स्‍थापित करने, 4 हाइटेक ऑक्सीजन सिलेंडर युक्‍त एंबुलेंस, 4 सैनिटाइजेशन वाहन आदि के लिए 99 लाख, गिरिडीह को 50 बी टाइप, 40 डी टाइप ऑक्सीजन सिलेंडर आदि के लिए 60 लाख दिए गए। इसी तरह वि‍भिन्‍न आवश्‍यकताओं हेतु पलामू को 50 लाख तथा हजारीबाग को 95 लाख रुपये का एमओयू किया गया है। इससे कंपनी के कर्मचारियों तथा वहां के निवासियों को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाने में मदद मिल सके।

chat bot
आपका साथी