तेल टैंकर में मवेशियों की तस्‍करी, दुर्घटना से खुली पोल; 8 की गई जान Lohardaga News

Jharkhand Hindi News. लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के केरवाड़ी मोड़ के समीप टैंकर पलटा। टैंकर में कुल 30 मवेशी बरामद हुए हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:09 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 10:09 AM (IST)
तेल टैंकर में मवेशियों की तस्‍करी, दुर्घटना से खुली पोल; 8 की गई जान Lohardaga News
तेल टैंकर में मवेशियों की तस्‍करी, दुर्घटना से खुली पोल; 8 की गई जान Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले के कुडू-चंदवा एनएच-75 में कुडू थाना क्षेत्र के केरवाड़ी मोड़ के समीप बुधवार को खाद्य तेल टैंकर पलट गया। इस दुर्घटनाग्रस्त टैंकर में महेंद्र नाथ खाद्य तेल अंकित है। टैंकर के पलटने से मवेशी तस्करी के बड़े खेल का खुलासा हुआ है। इस टैंकर से 8 मृत मवेशी सहित कुल 30 मवेशियों को बरामद किया गया है। टैंकर में कहीं पर भी वाहन का निबंधन संख्या अंकित नहीं है।

कुडू पुलिस की टीम जब वहां पर पहुंची तो चालक, खलासी सहित कोई भी मौके पर नहीं मिला। अब कुडू थाना पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लातेहार जिले के चंदवा की ओर से एक महेंद्र नाथ खाद्य तेल टैंकर कुडू की ओर आ रहा था। तभी केरवाड़ी मोड़ के समीप टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद टैंकर का चालक और खलासी फरार हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर जब कुडू थाना पुलिस की टीम वहां पहुंची तो कुडू थाना पुलिस के होश उड़ गए। टैंकर से खाद्य तेल के बजाय 8 मृत सहित कुल 30 मवेशियों को बरामद किया गया। इसके बाद कुडू पुलिस वाहन मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। कुडू थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त टैंकर को सीधा खड़ा करते हुए अपने कब्जे में ले लिया है।

इसके अलावा मामले में जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर यह वाहन कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था। वाहन का मालिक कौन है और मवेशियों की तस्करी के पीछे किसका हाथ है। खाद्य तेल टैंकर में मवेशी तस्करी का मामला उजागर होने से पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं।

chat bot
आपका साथी