शराब पीकर घर आया, पत्‍नी ने नहीं खोला दरवाजा तो सो गया कार में, सुबह शव देखकर हर कोई दंग

सीसीएल रजरप्पा के आवासीय कॉलोनी में घटना हुई है। मृतक कोपलेश मुंडा शराब का आदी था। वह सीसीएल में कर्मचारी था। पत्‍नी का कहना है क‍ि घर के अंदर आने को कहा लेक‍िन अपने दोस्‍त के साथ कार में सो गया। मामले की जांच शुरू हो गई है।

By M EkhlaqueEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 12:08 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 12:08 PM (IST)
शराब पीकर घर आया, पत्‍नी ने नहीं खोला दरवाजा तो सो गया कार में, सुबह शव देखकर हर कोई दंग
शराब पीने के बाद कार में सो कर जान गंवाने वाला कोपलेश मुंडा। जागरण

रामगढ़ (संवाद सूत्र) : रामगढ़ जिले के सीसीएल रजरप्पा क्षेत्र के आवासीय कॉलोनी में अपने ही आवास के बाहर कार में एक सीसीएल कर्मचारी का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। चितरपुर प्रखंड की भुचुंगडीह पंचायत के कोईहारा निवासी 35 वर्षीय कोपलेश मुंडा सीसीएल कर्मा प्रोजेक्ट कुजू में डोजर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे।

घटना की जानकारी मिलते ही रजरप्पा थाना पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि पिछले तीन दिसंबर की रात करीब नौ बजे वह अपने एक साथी के साथ शराब का अधिक सेवन करके अपने आवास पहुंचा था। दरवाजा उसकी पत्नी ने नहीं खोला। इस कारण दोनों बाहर में ही अपनी हुंडई कार में सो गए।

बताया जाता है कि चार दिसंबर की सुबह मृतक के साथ सोया उसका साथी वहां से अहले सुबह अपने घर चला गया। कोपलेश मुंडा कार में ही सोया रहा। दोपहर करीब 2.30 बजे तक जब कार से बाहर नहीं निकला तो आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

पत्‍नी ने कहा- शराब पीने का आदी था पत‍ि

उधर, मृतक की पत्नी सुनीता कुमारी का कहना है कि तीन दिसंबर की रात एक दोस्त के साथ आवास के बाहर ही पत‍ि सो गया था। जब उसने पत‍ि को कमरे के अंदर आने को कहा तो वह नहीं आया। इसके बाद सुबह में भी उसने पत‍ि को अंदर आने के लिए कहा, लेकिन वह फिर भी नहीं आया। इसके बाद पत्‍नी ने कोईहारा गांव में रहने वाले अपने देवर को फोन करके जानकारी दी। देवर को बताया कि पत‍ि शराब के नशे में बाहर ही सोए हुए हैं। घर के अंदर नहीं आ रहे हैं। देवर से कहा क‍ि आप लोग यहां आकर इन्हें कमरे के अंदर कर दें।

ल‍िवर की समस्‍या से भी जूझ रहा था कोपलेश मुंडा

पत्नी का कहना है कि पत‍ि को ल‍िवर की समस्‍या थी। फिर भी वह रोजाना शराब पीकर आते थे। पिछले माह ही रामगढ़ के नईसराय हॉस्पिटल में उनको इलाज के ल‍िए भर्ती कराया गया था। वहां से वह छुट्टी लेकर वापस घर आ गए। वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि गाड़ी में सो रहे कोपलेश मुंडा को देखने के लिए एकबार भी उसकी पत्नी घर से बाहर नहीं आई थी। ना ही सुबह में उसने उसे जगाने की कोश‍िश की। आसपास के लोगों ने ही जब उसे सूच‍ित क‍िया तो वह घर से बाहर निकली।

पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा सही कारण

उधर, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद कार की जांच की। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए सदर अस्‍पताल भेज द‍िया है। उन्होंने बताया कि शराब के नशे में हो सकता है क‍ि मौत हुई हो, लेकिन पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी