कोविड में लोगों की सहायता के लिए सीए की रांची शाखा ने बनाया टास्क फाेर्स

द इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की रांची शाखा द्वारा इस महामारी के दौरान कोविड - 19 के बढ़ते मामलों और इस महामारी के चपेट में सदस्यों उनके परिवार के सदस्य और आम जनता की सहायता के लिए कोविड -19 टास्क फोर्स कमिटी का गठन किया गया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:57 PM (IST)
कोविड में लोगों की सहायता के लिए सीए की रांची शाखा ने बनाया टास्क फाेर्स
कोविड में लोगों की सहायता के लिए सीए की रांची शाखा ने बनाया टास्क फाेर्स। जागरण

रांची, जासं । द इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की रांची शाखा द्वारा इस महामारी के दौरान कोविड - 19 के बढ़ते मामलों और इस महामारी के चपेट में सदस्यों, उनके परिवार के सदस्य और आम जनता की सहायता के लिए कोविड -19 टास्क फोर्स कमिटी का गठन किया गया। इस टास्क फोर्स के गठन का मुख्य उद्येश्य इस महामारी में सीए सदस्य, उनके परिवार के लोगों और आम जनता को हरसंभव सहायता पहुंचाना है। रांची शाखा के अध्यक्ष सीए प्रवीण शर्मा ने कहा कि सीएसआर कमिटी ने निर्देश दिया है कि देशभर में अपने हर शाखाओं में एक कोविड - 19 टास्क फोर्स कमिटी गठित की जाए।

इसी के आलोक में टास्क फोर्स कमिटी का गठन किया गया। टास्क फोर्स कमिटी के सदस्यों की वर्चुअल मीटिंग भी हुई है जिसमें टीम के सदस्यों को इस टास्क फोर्स के उद्येश्य और क्रियाकल्पों से अवगत कराया गया। सीए नरेश केजरीवाल, सीए सुमित अग्रवाल, सीए संजय वाधवा, सीए अरविन्द मोदी, सीए परेश जैन, सीए नीलेश पटेल और सीए दीपक पटेल को टास्क फोर्स का सदस्य बनाया गया है। रांची शाखा के उपाध्यक्ष सीए विनीत अग्रवाल, सचिव सीए प्रभात कुमार, कार्यकारिणी सदस्य सीए संदीप कुमार जालान, सीए मनीषा बियानी, सीए निशा अग्रवाल और सीए पंकज मक्कड़ ऐसे टास्क फोर्स के गठन की सराहना की है।

chat bot
आपका साथी