Road Accident in Palmau: पलामू में तेज रफ्तार हाईवा ने बकरियों से लदे टैंपू को लिया चपेट में, एक की मौत

Jharkhand News पलामू जिला अंतर्गत छतरपुर-हरिहरगंज मुख्यपथ के सुल्तानी घाटी में तेज रफ्तार हाइवा के धक्के से 58 वर्षीय प्रमोद साव की घटनास्थल पर मौत गई। एक अन्य घायल हो गया। इस घटना में कई बकरियां भी मर गईं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 09:24 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 09:24 AM (IST)
Road Accident in Palmau: पलामू में तेज रफ्तार हाईवा ने बकरियों से लदे टैंपू को लिया चपेट में, एक की मौत
पलामू में हाईवा के धक्के से एक की मौत। जागरण

पलामू, जासं । पलामू जिला अंतर्गत छतरपुर-हरिहरगंज मुख्यपथ के सुल्तानी घाटी में तेज रफ्तार हाइवा के धक्के से 58 वर्षीय प्रमोद साव की घटनास्थल पर मौत गई। एक अन्य घायल हो गया। इस घटना में कई बकरियां भी मर गईं। मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर के बैरियाडीह निवासी प्रमोद साव बकरियों का व्यापार करते थे। शुक्रवार की सुबह वे एक अन्य व्यापारी के साथ टेंपू पर बकरियों को लेकर संडा हरिहरगंज जा रहे थे । इसी बीच सुल्तानी घाटी में आ रहा हाइवा ने टेंपू में धक्का मार दिया। इससे प्रमोद की घटना में घटनास्थल पर मौत हो गईं। वहीं कुछ बकरियों के भी मौत हो गयी।

इधर, एक दूसरी घटना में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि छतरपुर-जपला

मुख्यपथ के खेन्द्रा के समीप कुते को बचाने के चक्कर मे बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इसमें गढ़वा जिला के मंझिआंव निवासी मुकेश राम पिता अजय राम गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना में घायल दोनो को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।वही प्रमोद साव के शव को अन्त्योपरिक्षण हेतु भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

डीजल टैंकर में लगी आग

पलामू जिला अंतर्गत नावा बाजार थाना क्षेत्र के तुकबेरा पंचायत पवन नगर बाना होटल के समीप एक डीजल टैंकर में आग लग गई। इससे टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय राज्य मार्ग 98 औरंगाबाद मेदिनीनगर मुख्य पथ पर हुई । बताया जाता है कि डीजल टैंकर वाहन संख्या जेएच 03टी 0267 में अचानक आग लग गई ।इससे टैंकर वाहन का पिछला दोनों पहिया जलकर राख हो गया ।आग की सूचना ग्रामीणों ने नावा बाजार थाना को दी। सूचना मिलते ही नावा थाना प्रभारी लालजी यादव व एएसआई प्रदुमन पासवान स्थल पर पहुंचकर फायर बिग्रेड को बुलाया इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

मालूम हो कि डिजल टैंकर वाहन मेदनीनगर निवासी का है यह मेदनीनगर से डीजल लेकर हरिहरगंज पेट्रोल पंप जा रहा था कि बाना होटल के समीप रुका। यहां देखा गया कि टैंकर का पीछे भाग से तेल चुने के क्रम में आग पकड़ लिया था। इससे डीजल टैंकर का पिछला दोनों पहिया जलकर क्षतिग्रस्त हो गया।

chat bot
आपका साथी