चतरा में 805 ग्राम ब्राउन शुगर व दो लाख रुपये के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, डीसी ऑफिस के पास कर रहे थे खरीद-फरोख्त

Jharkhand Crime Chatra News चतरा में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी में तस्‍करों की गिरफ्तारी हुई है। तस्‍करों के पास से कार व मोटरसाइकिल जब्त किया गया है। बताया गया कि गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:33 PM (IST)
चतरा में 805 ग्राम ब्राउन शुगर व दो लाख रुपये के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, डीसी ऑफिस के पास कर रहे थे खरीद-फरोख्त
Jharkhand Crime, Chatra News चतरा में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी में तस्‍करों की गिरफ्तारी हुई है।

चतरा, जासं। झारखंड की चतरा जिला पुलिस ने मौत के सौदागरों के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। 805 ग्राम ब्राउन शुगर, दो लाख चार हजार रुपये नकद, एक कार और मोटरसाइकिल के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर ब्राउन शुगर की खरीद-फरोख्त करते हुए पकड़े गए हैं। दो की गिरफ्तारी उपायुक्त कार्यालय के समीप से हुई है। पुलिस के अधिकारियों ने ब्राउन शुगर खरीददार बनकर तस्करों से संपर्क किया था। इसके बाद 37 लाख 50 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

इसमें ब्राउन शुगर, रुपये, कार और मोटरसाइकिल के साथ तस्करों की गिरफ्तारी हुई। मंगलवार को सदर थाना परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि सदर प्रखंड के दारियातू गांव निवासी अनिल दांगी के पुत्र पवन कुमार दांगी के घर में खरीद-बिक्री के लिए ब्राउन शुगर रखा हुआ है। इसके आलोक में एसपी ने एक छापेमारी दल का गठन किया।

गठित दल के सदस्य ने पवन कुमार दांगी के मोबाइल नंबर पर ग्राहक बनकर बातचीत की। कुल मिलाकर 37,50,000 रुपये में सौदा तय हुआ। उसके बाद टीम के सदस्यों ने उसके घर पर छापेमारी की। छापेमारी से पहले ही पवन दांगी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। घर के बाहर खड़ी कार में 780 ग्राम ब्राउन शुगर व 1,44,600 रुपये नकद जब्‍त किया। मोहन यादव के पुत्र दीपक यादव एवं बलराम दांगी को खदेड़ कर पकड़ा और तलाशी ली। इसमें दीपक के पॉकेट से 60,000 रुपये नकद मिला।

उन्हें हिरासत में लेते हुए सदर थाना लाया गया। एसडीपीओ ने बताया कि इससे पूर्व डीसी ऑफिस के समीप शहर के सुरही मोहल्ला निवासी उमेश साव के पुत्र जितेंद्र उर्फ काली तथा हजारीबाग जिले के कटकमदाग के केदार साव के पुत्र राहुल कुमार को 25 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों तस्कर वहां पर ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री कर रहे थे। उनके पास से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

chat bot
आपका साथी