ईद बाजार में थी नकली ब्रांडेड शर्ट और जींस खपाने की तैयारी, पुलिस ने मारा छापा

रांची के ईद बाजार में बड़े पैमाने पर ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट और जींस खपाने की तैयारी थी। इसकी भनक लगते पुलिस की टीम ने छापा मारा है। छापेमारी कर 350 नकली शर्ट और 300 से ज्यादा ब्रांडेड कंपनी की लोगो।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:54 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:54 AM (IST)
ईद बाजार में थी नकली ब्रांडेड शर्ट और जींस खपाने की तैयारी, पुलिस ने मारा छापा
ईद बाजार में थी नकली ब्रांडेड शर्ट और जींस खपाने की तैयारी, पुलिस ने मारा छापा। जागरण

रांची, जासं । रांची के ईद बाजार में बड़े पैमाने पर ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट और जींस खपाने की तैयारी थी।  इसकी भनक लगते ही पुलिस की टीम ने छापा मारा है। छापेमारी कर 350 नकली शर्ट और 300 से ज्यादा ब्रांडेड कंपनी का लोगो बरामद की गई है हिंदपीढ़ी पुलिस ने लाह फैक्ट्री रोड में चल रहे नकली शर्ट व जिंस बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस की टीम ने हिंदपीढ़ी के लाह फैक्ट्री रोड स्थित फैक्ट्री में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी का कॉपी राइट कर नकली शर्ट व जिंस के अलावा मशीन जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में स्पार्की कंपनी की नकली शर्ट व जिंस बनायी जा रही थी।

जानकारी के अनुसार अप्पर बाजार स्थित नेहा इंटरप्राइजेज के मालिक अरूण धानुका ने हिंदपीढ़ी लाह फैक्ट्री रोड में ब्रांडेड कंपनी की शर्ट व जिंस बनायी जा रही थी। सस्ते कीमतों में बाजार में धड़ल्ले से बेची जा रही थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद कंपनी के अधिकारियों ने हिंदपीढ़ी थाने में लिखित प्राथमिकी दर्ज करायी। इसी आधार पर थानेदार ज्ञान रंजन के नेतत्व में गठित टीम ने शुक्रवार की दोपहर फैक्ट्री में छापेमारी की। इस दौरान शर्ट व जिंस के अलावा फैक्ट्री से मशीन भी जब्त की गई। पुलिस आरोपी अरूण धानूका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी