Facebook Friend: फेसबुक फ्रेंड बन लड़की को भगा ले गया राजस्थान का छोरा, दिल्ली में पकड़ाया

Facebook Friendराजस्थान के युवक द्वारा गिद्दी थाना क्षेत्र की एक किशोरी को फेसबुक फ्रेंड बनकर यहां से भगा ले जाने का मामला सामने आया है। दिल्ली रेल थाना पुलिस ने शनिवार को दोनों को हिरासत में लिया है। जीआरपी ने किशोरी के स्वजनों को फोन पर इसकी सूचना दी है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:55 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:55 AM (IST)
Facebook Friend: फेसबुक फ्रेंड बन लड़की को भगा ले गया राजस्थान का छोरा, दिल्ली में पकड़ाया
राजस्थान का लड़का फेसबुक फ्रेंड बनकर लड़की को भगा ले गया ।

गिद्दी (रामगढ़),संसू। राजस्थान के युवक द्वारा गिद्दी थाना क्षेत्र की एक किशोरी को फेसबुक फ्रेंड बनकर यहां से भगा ले जाने का मामला सामने आया है। दिल्ली रेल थाना पुलिस ने शनिवार को दोनों को हिरासत में लिया है। जीआरपी ने किशोरी के स्वजनों को फोन पर इसकी सूचना दी है। इसके बाद किशोरी के स्वजन किशोरी को वापस लाने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।

बताया गया कि राजस्थान का एक युवक ने गिद्दी थाना क्षेत्र की एक किशोरी को अपना फेसबुक फ्रेंड बनाया था। इसके बाद युवक ने किशोरी के भाई को भी अपना फेसबुक फ्रेंड बना लिया। तीनों आपस में फेसबुक पर लगातार चैङ्क्षटग करने गले। इस दौरान युवक ने किशोरी से झारखंड आने की बात कह उसका पता पूछ लिया। फिर वह किशोरी के घर गिद्दी पहुंचा।

यहां युवक को किशोरी ने उसे फेसबुक फ्रेंड बता कर अपने माता-पिता से परिचय करा कर अपने घर में ही रोक लिया। इसके बाद युवक लड़की व उसके छोटे भाई को लेकर रामगढ़ घूमने चला गया। रामगढ़ से तीनों बरकाकाना स्टेशन गए। यहां छोटे भाई को मोबाइल खेलने की बात कह किशोरी को ट्रेन में बैठाकर ले भागा। देर तक बहन के नहीं लौटने पर भाई ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। किशोरी के स्वजन उसकी खोजबीन में लगे थे। इसी बीच शनिवार को दिल्ली जीआरपी ने किशोरी के उनके पास होने की सूचना फोन पर दी।

किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सीसीएलकर्मी गिरफ्तार

गिद्दी (रामगढ़): रेलीगढ़ा परियोजना के पिट आफिस में कार्यरत सीसीएलकर्मी सह सिरका निवासी मुन्नु उर्फ मुन्ना पर रेलीगढ़ा से एक किशोरी को भगा ले जाने का मामला किशोरी के पिता के बयान पर गिद्दी थाना में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिद्दी थाना पुलिस ने किशोरी का कोर्ट में 164 का बयान व मेडिकल कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

किशोरी के पिता ने दर्ज मामले में कहा है कि उसकी 15 वर्षीया पुत्री चार जून की देर शाम 7.30 बजे किसी कारण से घर से बाहर निकली थी। काफी समय के बाद जब वापस नहीं लौटी तो खोजबीन करने लगे। खोजबीन के दौरान 11 जून को पता चला कि उसे रेलीगढ़ा पीट आफिस में कार्यरत सीसीएलकर्मी मुन्नु उर्फ मुन्ना भुइयां ने बहला फुसलाकर भगा ले गया है। गिद्दी थाना पुलिस ने किशोरी को बरामद कर शनिवार को सीसीएलकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी