बोलेरो सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 3 लाख रुपये लूटे, कर्मियों को हाथ-पैर बांध कमरे में किया बंद

रामगढ़ में पेट्रोल पंप के भुक्‍तभोगी कर्मी। जागरण

Ramgarh Jharkhand News Today रामगढ़ में सफेद बोलेरो पर सवार होकर पहुंचे चार हथियारबंद अपराधियों से पेट्रोल पंप से 3 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए। वे तीन मोबाइल व सीसीटीवी का डीबीआर भी लूट कर ले गए।

Sujeet Kumar SumanThu, 25 Feb 2021 02:29 PM (IST)

रामगढ़, जासं। Ramgarh Jharkhand News Today रामगढ़ शहर के कांकेबार, पटेल चौक फोरलेन के किनारे अवस्थित शक्ति फ्यूल्स पेट्रोल पंप में बुधवार की देर रात अपराधियों ने दो पंपकर्मी को बंधक बनाकर हथियार के बल पर तीन लाख 17 हजार 930 रुपये लूट लिए। चार-पांच अपराधी सफेद बोलेरो पर सवार होकर यहां आए थे। अपराधियों ने पंप कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए दोनों को हाथ बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद तीन मोबाइल फोन, एक स्पीकर तथा पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर भी लूट कर आराम से चलते बने। घटना की सूचना पाकर देर रात को एसडीपीओ किशोर रजक व रामगढ़ थाना पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन की। पंप के कर्मचारी डमरलाल महतो कि वह बुधवार की रात्रि पाली की ड्यूटी में काउंटर पर बैठा था। इस क्रम में रात के लगभग 10.15 बजे चार लोग पंप में आए। इसमें से दो लोग काउंटर के अंदर आकर उससे पूछा कि पेटीएम करना है। कहां से होगा। बाहर निकलने की बात करने पर दोनों ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर उसे अपने कब्जे में ले लिया।

वहीं बाहर खड़े पंप के एक अन्य कर्मचारी संतोष करमाली को बाहर खड़े दो लोगों में से एक ने पिस्टल दिखाकर कब्जे में ले लिया। इसके बाद पिस्टल का भय दिखाकर उससे काउंटर में रखे बिक्री का लगभग चार हजार रुपये निकाल लिया। इसके बाद उन्‍होंने अंदर कमरे के अलमीरा के लॉकर में रखे तीन लाख 13 हजार 930 रुपये निकाल लिया। सीसीटीवी कैमरा का डीबीआर को तार सहित नोच दिए। दोनों के मोबाइल के अलावा पंप का एक मोबाइल भी लूट लिया।

पंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद उनलोगोंं ने धमकी देते हुए पंप में रखे कपड़ों से दोनों के हाथ बांध दिए। बाहर से दरवाजा बंद करते हुए सफेद बोलेरो पर सवार होकर रामगढ़ की ओर भाग गए। चारों अपराधियों में से तीन अपराधी जींस पेंट और जैकेट पहने हुए था। सभी की उम्र 25 से 35 के बीच थी। सभी अपराधी लंबे कद के थे। चारों चेहरे पर मास्क भी लगाए हुए था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.