Jharkhand: बोकारो डीएसपी पूनम मिंज करेंगी पुलिस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष के खिलाफ आरोप की जांच

Jharkhand Police Bokaro News जांच में आरोप सत्य मिलने झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज होगी। विधायक प्रदीप यादव के खिलाफ दर्ज मामला उठाने को लेकर धमकी देने का आरोप है। डीजीपी ने भी सच्चाई का पता लगाने का आदेश दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:39 PM (IST)
Jharkhand: बोकारो डीएसपी पूनम मिंज करेंगी पुलिस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष के खिलाफ आरोप की जांच
Jharkhand Police, Bokaro News बोकारो की डीएसपी पूनज मिंज।

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश पांडेय पर एक महिला को धमकाने संबंधित आरोपों की जांच की जिम्मेदारी बोकारो की डीएसपी पूनम मिंज को सौंपा गई है। बोकारो के पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोप लगाने वाली महिला का आवेदन उन्हें बुधवार को ही मिला, जिसके बाद जांच की जिम्मेदारी डीएसपी पूनम मिंज को सौंपी गई। अगर जांच में मामला सत्य पाया गया तो जो भी दोषी होंगे, उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी। इस मामले में डीजीपी ने भी देवघर व बोकारो के एसपी को पूरे मामले की जांच कर मामले की सच्चाई का पता लगाने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि देवघर के महिला थाने में वर्ष 2019 में महिला ने विधायक प्रदीप यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय गवाह भी हैं। मामला न्यायालय में लंबित है। बोकारो के एसपी को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि राकेश पांडेय ने उसे 21 जून 2021 को वाट्सएप पर कॉल कर धमकी दी कि विधायक प्रदीप यादव पर दर्ज केस में समझौता कर ले। आरोप है कि राकेश कुमार पांडेय ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

बॉडीगार्ड के लिए कई बार कर चुकी है आग्रह

महिला ने अपने ट्वीटर पर भी इसका जिक्र किया है कि उसके बॉडीगार्ड को हटा लिया गया, लेकिन उसे अब तक नहीं दिया जा सका। देवघर के महिला थाने में उसने विधायक प्रदीप यादव पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद उसे एक बॉडीगार्ड दिया गया था, जिसे गत वर्ष हटा लिया गया था। इसके बाद से ही वह लगातार अपने ऊपर जान का खतरा बताते हुए बॉडीगार्ड की मांग करती रही हैं।

chat bot
आपका साथी