Jharkhand Politics: भाजपा आदिवासी हितों समेत अन्य मसलों पर हेमंत सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी

Jharkhand Politics भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मंगलवार काे होने वाली बैठक में हेमंत सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी। भाजपा आदिवासी हितों समेत अन्य मसलों पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा भी तय करेगी। कार्यसमिति में पेश होने वाले राजनीतिक प्रस्ताव के एजेंडे पर चर्चा की गई।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 08:09 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 08:09 AM (IST)
Jharkhand Politics: भाजपा आदिवासी हितों समेत अन्य मसलों पर हेमंत सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मंगलवार काे होने वाली बैठक में हेमंत सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी।

रांची, राब्यू।  भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मंगलवार काे होने वाली बैठक में हेमंत सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी। भाजपा आदिवासी हितों समेत अन्य मसलों पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा भी तय करेगी। कार्यसमिति में पेश होने वाले राजनीतिक प्रस्ताव के एजेंडे पर सोमवार शाम प्रदेश मुख्यालय में हुई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा की गई। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी भी मौजूद थे।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा यह कार्यसमिति जन विरोधी, विकास विरोधी, युवा विरोधी, आदिवासी- दलित, महिला विरोधी राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए धारदार आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि दो वर्षों में राज्य सरकार ने राज्य को 20 वर्ष पीछे धकेल दिया है। भाजपा माटी के दर्द को समझती है। कहा, पार्टी सांगठनिक संरचना को धारदार बनाते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए संकल्पित है साथ ही प्रदेश के जनविरोधी सरकार की नाकामियों व विफलताओं को उजागर करने के लिए भी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी के पास कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज है। भाजपा एक परिवार की नही जन-जन की पार्टी है।

chat bot
आपका साथी