BJP प्रदेश अध्यक्ष ने CM को लिखा पत्र कहा- कोरोना से राज्य की स्थिति चिंताजनक; उचित कदम उठाने की मांग की

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को चिट्ठी लिखकर कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाव करने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि झारखंड में कोरोना महामारी तेजी से फैल रहा है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:54 PM (IST)
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने CM को लिखा पत्र कहा- कोरोना से राज्य की स्थिति चिंताजनक; उचित कदम उठाने की मांग की
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने CM को लिखा पत्र कहा- कोरोना से राज्य की स्थिति चिंताजनक। जागरण

रांची, जासं । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को चिट्ठी लिखकर कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाव करने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि झारखंड में कोरोना महामारी तेजी से फैल रहा है और देश भर में झारखंड पांचवें स्थान पर है, जहाँ सक्रमण दर सबसे अधिक है। वर्तमान समय में यह विकराल रूप ले रहा है। इस समय हम सभी को मिलकर झारखंड की जनता को इस महामारी से बचाना है। अतः झारखंड की जनता राज्य सरकार से अपेक्षा करती है कि संकट के इस घड़ी में सरकार संवेदनशील होकर कोरोना महामारी से लड़ने के लिए उचित कदम उठाये।

राज्य सरकार को ऐसे समय में कोरोना से लड़ने के लिए अविलंब मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की व्यवस्था तथा पारामेडिकल कर्मी और डॉक्टरों की समुचित व्यवस्था करनी चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चिट्ठी ने कहा है कि ऐसी परिस्थिति में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। सामाजिक संगठन के साथ ही विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले संगठनों के साथ वार्ता कर सुझाव लेनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने विचार प्रकट करते हुए कहा कि आपके द्वारा एक वेबिनार का अविलंब आयोजन कर जनता को हो रहे परेशानियों को दूर करने के लिए संवाद करना चाहिए। राज्य की स्थिति चिंताजनक है और साथ ही साथ प्रदेश में टेस्टिंग की हालत भी चिंताजनक है। राज्य में लोगों की हालात लाचार एवं बेबस जैसी है। साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कहा कि राज्य में जल्द से जल्द हेल्थ इमरजेंसी घोषित किया जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि झारखण्ड की सवा तीन करोड जनता को साथ लेकर हम इस लड़ाई को जीतने में सफल होंगे।

chat bot
आपका साथी