INVESTIGATION : बाइक सवार अपराधी ने की सीआइपी के गार्ड की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में धुंधला चेहरा कैद

रांची के कांके थाना क्षेत्र के केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान सीआइपी में रात्रि ड्यूटी में तैनात एसआइएस के गार्ड कमलेश प्रसाद की हत्या मामले की एसआइटी ने जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे कैमरे के फुटेज से पता चला है कि बाइक सवार अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है।

By Sanjay Kumar SinhaEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 09:44 PM (IST)
INVESTIGATION : बाइक सवार अपराधी ने की सीआइपी के गार्ड की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में धुंधला चेहरा कैद
केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान, सीआइपी में ड्यूटी में तैनात रहे गार्ड कमलेश प्रसाद की हुई थी हत्या।

रांची(जासं): कांके थाना क्षेत्र के केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान, सीआइपी में रात्रि ड्यूटी में तैनात एसआइएस के गार्ड कमलेश प्रसाद की हत्या मामले की एसआइटी ने जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एसआइटी ने घटना स्थल की छानबीन की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला गया। फुटेज में घटना के वक्त एक संदिग्ध बाइक सवार का धुंधली तस्वीर कैद हुई है। तस्वीर साफ नहीं होने के कारण संभावित की पहचान नहीं हो पा रही है। तकनीकी विशेषज्ञ को तस्वीर साफ करने की जिम्मेदारी दी गई है।

सीआइपी के निदेशक डॉ बी दास के बयान पर कांके थाना में अज्ञात अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। रोहतास स्थित मूलगांव में शव का अंतिम संस्कार किया गया।

स्वजनों ने कहा, किसी से नहीं थी दुश्मनी : जानकारी के अनुसार मृत सुरक्षा गार्ड कमलेश प्रसाद पिछले सात सालों से सीआइपी में कार्यरत थे। उनके एक भाई भी गार्ड हैं। पुलिस पूछताछ में स्वजनों ने कुछ भी ऐसा नहीं बताया जिससे किसी पर सीधे शक हो। स्वजनाें ने बताया कि हाल फिलहाल में उनका किसी से लड़ाई-झगड़ा भी नहीं हुआ था। ऐसे में हत्या के पीछे की वजह तलाश करने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है।

chat bot
आपका साथी