रांची में तीन बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की तीन मोटरसाइकिल व एक स्‍कूटी बरामद Ranchi Crime News

Bike Theft Gang in Ranchi Jharkhand Crime News बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो संदिग्‍ध लोग टाटीसिल्‍वे इलाके में घुम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया। इनमें से एक नाबालिग है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:27 PM (IST)
रांची में तीन बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की तीन मोटरसाइकिल व एक स्‍कूटी बरामद Ranchi Crime News
Bike Theft Gang in Ranchi, Jharkhand Crime News पुलिस की गिरफ्त में अपराधी।

रांची, जासं। रांची जिले की टाटीसिलवे थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के बाइक के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए अपराधियों में टाटीसिल्वे का विजय ठाकुर, कांटाटोली का इम्तियाज अंसारी व एक नाबालिग शामिल है। पुलिस ने गिरफ्त में आए अपराधियों की निशानदेही पर तीन बाइक व एक स्कूटी भी बरामद की हैl

चोरी के बाइक पर घूम रहा था आरोपित, पुलिस ने दबोचा

बुधवार को टाटीसिलवे थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महिलोंग में पंचायत भवन के पास दो संदिग्ध व्यक्ति पल्सर 220 से घूम रहे हैं। उनकी स्थिति संदेहास्पद लग रही है। यह सूचना मिलने पर एएसआइ मिथुन कुमार के नेतृत्व में सशस्त्र बल मौके पर पहुंचा और उक्त युवकों विजय ठाकुर और नाबालिग को पकड़ लिया। गिरफ्त में आए युवकों से जब बाइक का कागजात देने के लिए कहा गया, तो वे सकपका गए।

पूछताछ करने पर दोनों ने स्वीकार किया कि बाइक चोरी की है। बताया कि पल्सर बाइक 14 सितंबर को रामपुर स्थित पेट्रोल पंप से चोरी की थी। बाइक का नंबर प्लेट बदलकर चला रहा था। इसके अलावा चोरों ने 29 अगस्त को महिलोंग से स्कूटी की चोरी की थी। स्कूटी चोरी करने के बाद कांटाटोली के इम्तियाज अंसारी को दिया था। साथ ही एक अपाचे और एक यामाहा बाइक की चोरी की बात भी उन्‍होंने कबूल की। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी