परिजनों से नाराज बिहार का किशोर ट्रेन पकड़कर पहुंचा रांची; RPF ने पकड़ा

नामकुम रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर एक किशोर टहल रहा था। आरपीएफ के कांस्टेबल मुन्ना महतो और सत्य प्रकाश राय की नजर उस पर पड़ी। उसने किशोर को पकड़ कर पूछताछ की तो किशोर ने खुद को बिहार के ईस्ट चंपारण का रहने वाला बताया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:35 PM (IST)
परिजनों से नाराज बिहार का किशोर ट्रेन पकड़कर पहुंचा रांची; RPF ने पकड़ा
परिजनों से नाराज बिहार का किशोर ट्रेन पकड़कर पहुंचा रांची; RPF ने पकड़ा। जागरण

रांची, जासं । नामकुम रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर एक किशोर टहल रहा था। आरपीएफ के कांस्टेबल मुन्ना महतो और सत्य प्रकाश राय की नजर उस पर पड़ी। उसने किशोर को पकड़ कर पूछताछ की तो किशोर ने खुद को बिहार के ईस्ट चंपारण का रहने वाला बताया। उसने बताया कि वह घर से अभिभावकों से नाराज होकर भाग खड़ा हुआ है और ट्रेन के जरिए नामकुम रेलवे स्टेशन पहुंचा है। इस पर अधिकारियों ने आरपीएफ के अधिकारियों ने उसे अभिभावक का फोन नंबर पूछा। वह फोन नंबर नहीं बता रहा था। इसके बाद किशोर को रांची चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है।

अल्लाह पूजा एक्सप्रेस में छूट गया था सामान, यात्री को लौटाया

आरपीएफ के मेरी सहेली दस्ते की एम कुमारी और शिल्पा कुमारी को अल्लाह पूजा एक्सप्रेस के कोच नंबर 24 के बर्थ नंबर 48 में एक युवक अभिषेक जायसवाल का टूटा हुआ सामान‌ मिला। दोनों आरपीएफ कर्मियों ने सामान वापस अभिषेक तक पहुंचा दिया है।

बानो रेलवे स्टेशन पर चलाया गया जागरुकता अभियान

बानो रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के अधिकारियों ने जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान लोगों को मास्क पहनने और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई। साथ ही उन्हें हाथ धोने की भी हिदायत दी गई। आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के खड़े होने के लिए गोले बना दिए हैं। ताकि यात्री इस गोले में खड़े हों और उनके बीच शारीरिक दूरी कायम रहे।

chat bot
आपका साथी