बिहार के रोहतास निवासी सचिन की रांची में सड़क हादसे में मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

धुर्वा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने एक तेज गति की अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार छात्र को चपेट में लिया। इससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर की है। मृतक का नाम सचिन राज है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:35 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:35 AM (IST)
बिहार के रोहतास निवासी सचिन की रांची में सड़क हादसे में मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग
बिहार के रोहतास निवासी सचिन की रांची में सड़क हादसे में मौत। जागरण

रांची, जासं । धुर्वा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने एक तेज गति की अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार छात्र को चपेट में लिया। इससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर की है। मृतक का नाम सचिन राज है, वह मूलरूप से रोहतास जिले का रहने वाला था। वर्तमान में वह अपने एक रिश्तेदार के धुर्वा सेक्टर टू स्थित घर में रह रहा था। रांची में रहकर पढ़ाई करता था। उसके पिता सुजित कुमार सिंह रोहतास में रहते हैं।  सचिन अपने घर का एकलौता पुत्र था। उसकी मौत से घर के चिराग बुझ गया।

जानकारी के अनुसार सचिन अपनी बाइक से बिरसा चौक की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह धुर्वा एसबीआई के समीप पहुंचा। पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार छात्र को धक्का मार दिया। जिससे अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में छात्र सड़क पर गिर गया और उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें लगी।  आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने छात्र को पास के एक अस्पताल ले गए, जहां इलाज चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलने के बाद धुर्वा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले पुलिस ने ट्रक और उसके चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

ट्रक छोड़कर भागा चालक

धुर्वा एसबीआई के समीप जब ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मारा। जिससे छात्र सड़क पर गिर गया। उसके शरीर से खून गिरने लगे। इस घटना के बाद आसपास में मौजूद लोगों ने शोर मचाते हुए दौड़े। लोगों को अपनी ओर आता देखकर चालक ट्रक छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी