Jharkhand: बिहार के पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद जोरावर राम का निधन, कोरोना से थे संक्रमित...

Jorawar Ram Passed away Jharkhand News पलामू के पूर्व सांसद व एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री जोरावर राम का निधन हो गया। सोमवार रात कोरोना संक्रमण जोरावर की इलाज के दौरान पलामू के मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:19 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:33 AM (IST)
Jharkhand: बिहार के पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद जोरावर राम का निधन, कोरोना से थे संक्रमित...
Jorawar Ram Passed away, Jharkhand News: पलामू के पूर्व सांसद, बिहार के पूर्व मंत्री जोरावर राम का निधन हो गया।

मेदिनीनगर (पलामू), जासं। Jorawar Ram Passed away, Jharkhand News पलामू के पूर्व सांसद  व एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री जोरावर राम का सोमवार की रात इलाज के दौरान मौत हो गई। सांस लेने में ज्यादा परेशानी होने के बाद दोपहर करीब चार बजे मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल के उपरी तल्ले में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों की सलाह के बाद कोरोना की जांच की गई तो वे संक्रमित पाए गए। निचले तल्ले पर कर्मचारी पूर्व सांसद को बिना आक्सीजन के लेकर आ रहे थे, इसी बीच उनकी मौत हो गई।

पूर्व सांसद के पूर्व राकेश पासवान ने बताया कि उनका आक्सीजन लेबल 74 हो गया था। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती करने की सलाह दी तो कर्मचारी अफरा-तफरी में बिना आक्सीजन के ही निचले तल्ले स्थित वार्ड में शिफ्ट कराने लगे। इसी बीच उनकी मौत हो गई। अगर आक्सीजन लगा रहता तो वे बच सकते थे। पूर्व सांसद को रांची लेकर जाना था।

उनके बेटे ने बताया कि पिता पूर्व सांसद ने मंगलवार को रांची जाने की बात कही थी। बताया कि वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। एकीकृत बिहार में 1977 में कारा व उत्पाद मंत्री रहे। 1989 में जनता दल के प्रत्याशी के तौर पर पलामू संसदीय क्षेत्र से जीते।

chat bot
आपका साथी