रिम्‍स की छत से कूदा युवक, इलाज के दौरान मौत

रिम्स के तीसरे तल्ले से मंगलवार की रात एक युवक ने छलांग लगा दी। घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कालेज के ईएनटी विभाग के बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़ कर घटना को अंजाम दिया।

By Brajesh MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:55 AM (IST)
रिम्‍स की छत से कूदा युवक, इलाज के दौरान मौत
रिम्‍स की छत से युवक ने कूदकर जान दी। जागरण

  रांची, जासं। राज्य के सबसे बड़े चिकित्सा संस्थान रिम्स के तीसरे तल्ले से मंगलवार की रात एक युवक ने छलांग लगा दी। घटना में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज के ईएनटी विभाग के बाथरूम में पहुंचकर युवक ने सबसे पहले खिड़की का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद य‍हीं से युवक नीचे कूद गया। घायल युवक को आनन-फानन में अस्‍पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक खूंटी जिले के मुरहू कटहल टोली का रहने वाला था। युवक का नाम सोमा पाहन बताया जा रहा है।

सोमा अपने भाई के इलाज के लिए रिम्स आया हुआ था। भाई का इलाज रिम्स के न्यूरो आईसीयू में चल रहा है। युवक के मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम इस बारे में इलाजरत भाई से जानकारी एकत्र कर रही है। कुछ लोगों का कहना है क‍ि युवक को छलांग लगाते हुए देखकर कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन युवक ने किसी की बात नहीं सुनी। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। युवक के परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पहले भी होती रही हैं घटनाएं

रिम्‍स अस्‍पताल की छत से कूद कर आत्‍महत्‍या करने की घटनाएं इससे पहले भी होती रही हैं। इसी वारदात को रोकने के लिए अस्‍पताल प्रबंधन की ओर से सभी जरूरी कदम उठाने का दावा किया जाता है। इसके बावजूद ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस की जांच टीम ने मंगलवार की घटना के बाद मौके पर पहुंचकर गहन जांच की। युवक की पारिवारिक स्थिति‍ के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। युवक की मानसिक स्थि‍त‍ि के बारे में पूछताछ की जा रही है। अब तक कुछ भी साफ नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी