Bengal Election Result: बंगाल चुनाव में जीत पर ममता बनर्जी को सीएम हेमंत सोरेन ने दी बधाई

Bengal Election Result Jharkhand Samachar झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी को बधाई संदेश दिया है। हेमंत सोरेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि दीदी ममता बनर्जी जी एवं पश्चिम बंगाल की जनता को इस शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 09:09 AM (IST)
Bengal Election Result: बंगाल चुनाव में जीत पर ममता बनर्जी को सीएम हेमंत सोरेन ने दी बधाई
Bengal Election Result, Jharkhand Samachar हेमंत सोरेन और ममता बनर्जी।

रांची, जेएनएन। Bengal Election Result, Jharkhand Samachar पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी को मिली भारी जीत पर उन्‍हें चारों ओर से बधाई और शुभकामना संदेश मिल रहे हैं। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी को बधाई संदेश दिया है। हेमंत सोरेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि दीदी ममता बनर्जी जी एवं पश्चिम बंगाल की जनता को इस शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इधर, बड़कागांव की विधायक और कांग्रेस नेत्री अंबा प्रसाद ने भी ममता को बधाई दी है।

अंबा प्रसाद ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के समस्त प्रदेशवासियों, टीएमसी के संघर्षशील कार्यकर्ताओं, मुख्यमंत्री दीदी ममता बनर्जी जी को शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। झारखंड सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा है कि ममता दीदी एवं पश्चिम बंगाल की जनता को इस शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी जी को क्या जमीनी जीत मिली है। पश्चिम बंगाल के लोगों से आपका जुड़ाव स्पष्ट है। एक बार फिर बधाई।

chat bot
आपका साथी