Ind vs NZ T20: आज रांची आएगी बीसीसीआइ की टीम, भारत-न्‍यूजीलैंड मैच की तैयारी का लेगी जायजा

India vs New Zealand T20 Series Ranchi Hindi News बीसीसीआइ टीम के सदस्‍य अपने दौरे के क्रम में स्‍टेडियम और होटल के साथ सुरक्षा व्‍यवस्‍था का निरीक्षण करेगी। 19 नवंबर को जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जाएगा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 08:14 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 08:23 AM (IST)
Ind vs NZ T20: आज रांची आएगी बीसीसीआइ की टीम, भारत-न्‍यूजीलैंड मैच की तैयारी का लेगी जायजा
India vs New Zealand T20 Series, Ranchi Hindi News 19 नवंबर को जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जाएगा।

रांची, जासं। रांची के जेएससीए स्‍टेडियम में 19 नवंबर को प्रस्‍तावित भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टी20 मैच को लेकर आज बीसीसीआइ की टीम रांची आएगी। बीसीसीआइ टीम के सदस्‍य अपने दौरे के क्रम में स्‍टेडियम और होटल के साथ सुरक्षा व्‍यवस्‍था का निरीक्षण करेगी। रांची के रेडिसन ब्‍लू होटल में खिलाड़‍ियों को ठहराने का कार्यक्रम तय किया गया है। बीसीसीआइ ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूरा होटल खिलाड़‍ियों के लिए बुक कराया है। बीसीसीआइ के सदस्‍य स्‍टेडियम में मौजूद सुविधाओं के साथ सुरक्षा के किए गए इंतजाम का जायजा लेंगे।

भारत-न्यूजीलैंड की टीमें 18 को रांची पहुंचेगी

भारत-न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम 18 नवंबर को रांची पहुंचेगी। 19 नवंबर को जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज का पहला मुकाबला 17 नवंबर को जयपुर में होगा। वहां से टीम सीधे रांची पहुंचेगी। 20 नवंबर को टीम कोलकाता के लिए रवाना हो जाएगी। वहां सीरीज का तीसरा व अंतिम टी-20 मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारत-न्यूजीलैंड मैच में कोई रुकावट नहीं, रांची के रेडिसन ब्लू में ही रुकेंगे खिलाड़ी; IAS के मेहमानों को मिला दूसरा होटल

chat bot
आपका साथी