बरही के युवक की गोला के कुएं से मिली लाश, हत्या का आरोप, एक महिला हिरासत में Ramgarh News

हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के करसों गांव निवासी पंकज राणा(32 वर्ष) पिता सीतारामा राणा की लाश मंगलवार को गोला थाना क्षेत्र के ग्राम तोयर में एक कुएं से मिली है। पुलिस ने पंकज राणा की लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर भेज दिया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 06:03 PM (IST)
बरही के युवक की गोला के कुएं से मिली लाश, हत्या का आरोप, एक महिला हिरासत में Ramgarh News
बरही के युवक की गोला के कुएं से मिली लाश। जागरण

गोला (रामगढ़) (संवाद सूत्र)। हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के करसों गांव निवासी पंकज राणा(32 वर्ष) पिता सीतारामा राणा की लाश मंगलवार को गोला थाना क्षेत्र के ग्राम तोयर में एक कुएं से मिली है। पुलिस ने पंकज राणा की लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर भेज दिया। मामले में युवक पंकज राणा की मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के चाचा बद्री राणा ने पुलिस को बताया किया उसकी हत्या की गई है। पंकज ट्रक(जेएच 02ए डब्लू/6873) में खलासी का काम करता था।

कभी कभार गाड़ी भी चला लेता था। ट्रक में आम्रपाली से कोयला लोडकर खड़गपुर, बंगाल जाता था। मृतक पंकज राणा से ट्रक  मालिक सोहेल राणा से तीन दिन पूर्व 17 अक्टूबर को मोबाइल से बात हुई थी। उसके बाद उससे संपर्क नहीं हो रहा था। उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। खोजबीन के दौरान पता चला कि उक्त ट्रक गोला थाना क्षेत्र के भेड़ा नदी के पास खड़ी है। पंकज राणा की खोज करते हुए मंगलवार की सुबह गोला थाना क्षेत्र के ग्राम तोयर में जागेश्वर महतो के खेत में स्थित कुएं से पंकज राणा की लाश बरामद हुई।

मृतक के चाचा ने उसकी हत्या कर शव को कुएं में डाल देने का आरोप ग्राम तोयार के देवेंद्र महतो की पत्नी सरुण देवी और उसके परिजनों ने मिलकर पर लगाते हुए गोला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। गोला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तोयर निवासी देवेंद्र महतो की पत्नी सरून देवी एवं ससुर छत्रु महतो को हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि सरुण देवी का पति देवेंद्र महतो व पंकज राणा के बीच जान पहचान थी। दोनों ड्राइविंग लाइन से जुड़े थे। मृतक पंकज राणा उसका घर आना जाना कर रहा था।

chat bot
आपका साथी