Ranchi Crime Update:रांची के प्यादा टोली में पार्किंग को लेकर विवाद में पिता-पुत्र पर चाकू से हमला, रिम्स में भर्ती

अराजक तत्‍व लगातार राजधानी रांची में कानून व्‍यवस्‍था को चुनौती दे रहे हैं। आए दिन छोटे छोटे विवाद में लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। चाकू चलाया जा रहा है। गुरुवार को शहर के अलग अलग इलाकों में आपसी विवाद की घटनाएं हुईं। मारपीट की गई।

By Brajesh MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 08:05 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 08:05 AM (IST)
Ranchi Crime Update:रांची के प्यादा टोली में पार्किंग को लेकर विवाद में पिता-पुत्र पर चाकू से हमला, रिम्स में भर्ती
अराजक तत्‍व लगातार राजधानी रांची में कानून व्‍यवस्‍था को चुनौती दे रहे हैं।

रांची,जासं। राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्यादा टोली गौशाला चौक स्थित कामेश्वर नाथ काम्‍प्‍लेक्स में गुरुवार की रात हुए पार्किंग विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। चाकूबाजी भी हुई। इसमें पिता व दो पुत्र घायल हो गए। घायलों में कामेश्वर प्रसाद साहू, उनके बेटे कुमार सौरभ व ऋषभ साहू शामिल हैं। कामेश्वर प्रसाद को पेट में, कुमार सौरभ को सिर में जबकि ऋषभ को हाथ में चाकू लगा है। घायलों को पहले सेवा सदन फिर बेहतर इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया। चिकित्सकों के अनुसार तीनों खतरे से बाहर हैं। चाकूबाजी का आरोप प्यादा टोली का ही रहने वाला बिट्टू यादव एवं उसके साथियों पर लगा है।

जानकारी के अनुसार कामेश्वर नाथ काम्प्लेक्स में अज्ञात बुलेट लगा हुआ था। कामेश्वर प्रसाद साहू ने जब बुलेट हटाने को कहा तो बिट्टू यादव उनसे उलझ गया। गाली गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। यह देख जब उसके दोनों बेटे बीच-बचाव करने आए तो बिट्टू ने अपने साथियों को वहां बुला लिया। इसके बाद बिट्टू एवं उसके साथियों ने जमकर मारपीट की। इसी दौरान कामेश्वर प्रसाद साहू एवं उनके दोनों बेटों को चाकू से घायल कर दिया। सबसे ज्यादा चोट कामेश्वर प्रसाद साहू एवं कुमार सौरभ को लगी है। ऋषभ ने बताया कि बाहर के लोग अपार्टमेंट में बाइक लगा देते हैं। अपार्टमेंट में नहीं रहने के बावजूद उसने वहां अपनी बुलेट पार्क की। काफी देर से कामेश्वर प्रसाद बुलेट हटाने को कह रहे थे। बताया कि अपार्टमेंट में 16 फ्लैट हैं। मारपीट व हंगामे की सूचना पर जब तक लोग आते बिट्टू एवं उसके साथी वहां से भाग निकले।

कार व बाइक सवार के बीच विवाद, जमकर मारपीट

पंडरा थाना क्षेत्र स्थित पिस्का मोड़ के पास बुधवार की देर शाम कार बाइक में टक्कर के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गये। जमकर मारपीट हुई। कार सवार तीन युवकों ने बाइक सवार को बेरहमी से पिटाई कर दी। वही बाइक सवार युवक ने भी कार सवार एक युवक को पीट दिया। घायल बाइक सवार का नाम उदय यादव है और वह दूध बेचने का काम करता है। वही कार सवार का नाम ज्ञान सिन्हा है। पंडरा थानेदार पृथ्वी सेन दास ने बताया कि मारपीट के दौरान बाइक सवार उदय यादव को गंभीर चोट लगी है जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती है। वही कार सवार ज्ञान सिन्हा को भी चोट लगी है। ज्ञान सिन्हा ने लिखित शिकायत दर्ज कराया है जिसके बाद उदय यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इलाज कराने के बाद उदय यादव लिखित शिकायत करता है तो उसके आवेदन पर भी प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी