लव-जिहाद मामले में छापेमारी करने रामगढ़ पहुंची यूपी पुलिस पर हमला, चालक को पीटा-वाहन क्षतिग्रस्त

Jharkhand Samachar Ramgarh Crime News आरोपित युवक के समर्थन में ग्रामीण गोलबंद हो गए। आरोपित युवक सहित चार गिरफ्तार किए गए हैं। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक के बहकावे में लड़की अपने घर से भाग निकली।

Sujeet Kumar SumanThu, 24 Jun 2021 05:24 PM (IST)
Jharkhand Samachar, Ramgarh Crime News आरोपित युवक के समर्थन में गोलबंद ग्रामीण हुए।

रामगढ़, जासं। लव-जिहाद के मामले में झारखंड के रामगढ़ जिले के वेस्ट बोकारो ओपी अंतर्गत भेलगढ़ा में छापेमारी करने पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने यूपी पुलिस की इनोवा कार (यूपी45 एएल 3454) का शीशा तोड़ दिया। पुलिस के साथ हाथापाई की। चालक के साथ मारपीट की। इससे छापेमारी दल में शामिल एक महिला पुलिस भी चोटिल हुईं। सभी पुलिस कर्मी सादे लिबास में थे। परिचय पत्र दिखाने पर भी भीड़ कुछ समझने को तैयार नहीं थी। इस बाद आरोपित वहां से भाग निकले। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपित एक युवक हैदर हुसैन पिता जुम्मन अंसारी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

साथ ही आरोपित युवक के तीन रिश्तेदारों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार की देर शाम तक युवती की बरामदगी नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की एक लड़की व हजारीबाग जिले के बड़कागांव निवासी हैदर हुसैन के बीच प्रेम-संबंध था। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक के बहकावे में लड़की अपने घर से भाग निकली। लड़की के परिजनों ने आजमगढ़ जिला पुलिस कप्तान के समक्ष न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने भी इसे काफी संवेदनशील मामला माना। उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार युवती और युवक की तलाश कर रही थी। यूपी पुलिस लापता युवती की बहन के साथ रामगढ़ जिले में पहुंची।

कुजू में मिला युवती का मोबाइल

आजमगढ़ जिले से फरार लड़की का मोबाइल रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र में एक युवक के पास मिला है। मांडू इंस्पेक्टर संजय गुप्ता ने बताया कि यूपी की आजमगढ़ पुलिस को उस मोबाइल का पता तब चला, जब हैदर के द्वारा उसे कुज्जू के एक युवक के पास बेच दिया गया था। उस युवक ने जब मोबाइल में सिम कार्ड लगाया तो मोबाइल ट्रैक हो गया। पुलिस जब वहां पहुंची, तो उस युवक ने बताया कि बरकट्ठी निवासी हैदर ने उसे मोबाइल बेचा है।

छापेमारी के दौरान पता चला, वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में छुपा हुआ है आरोपी

उत्तर प्रदेश पुलिस को छापेमारी के दौरान पता चला कि हैदर हुसैन के कुछ रिश्तेदार बरकट्ठी में रहते हैं। यहां कुछ दिनों तक हैदर छुप कर रह रहा था। इसके बाद पुलिस को पता चला कि वह वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र अंतर्गत भेलगढ़ा गांव में मजदूरी का काम कर रहा है। युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस युवती को तलाश रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस अब उन ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, जिसके बारे में गिरफ्तार युवक के द्वारा बताया जा रहा है। किस गाड़ी से वे दोनों भागे थे, किस एटीएम से पैसे निकाले थे, और किन स्थानों पर उस लड़की को रखा गया है, इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.