गणतंत्र दिवस को लेकर बढ़ी शहर की सुरक्षा, एटीएस और रांची पुलिस ने होटलों व लॉज में की छापेमारी

रांची में गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रांची पुलिस और एटीएस ने मिलकर रविवार की देर रात शहर के सभी होटल और लॉज में छापेमारी की। इस दौरान होटल में रहने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की और तलाशी भी ली।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:27 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:32 AM (IST)
गणतंत्र दिवस को लेकर बढ़ी शहर की सुरक्षा, एटीएस और रांची पुलिस ने होटलों व लॉज में की छापेमारी
गणतंत्र दिवस को लेकर बढ़ी शहर की सुरक्षा। जागरण

रांची, जासं । रांची में गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रांची पुलिस और एटीएस ने मिलकर रविवार की देर रात शहर के सभी होटल और लॉज में छापेमारी की। इस दौरान होटल में रहने वाले लोगों के बारे में पुलिस ने गहनता से छानबीन की और तलाशी भी ली। इसके अलावा देर रात को एंटी क्राइम चेकिंग भी चलता रहा। इधर, मोरहाबादी मैदान में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी पूरी कर ली गई है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा  ने समारोह की तैयारी को लेकर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि समारोह स्थल व आसपास के चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी। समारोह की सुरक्षा में चार आइपीएस, सात डीएसपी सहित 1000 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। इनमें 40 से ज्यादा इंस्पेक्टर और दारोगा स्तर के पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। वहीं कार्यक्रम स्थल की ड्रोन कैमरे से भी निगहबानी होगी। सादे लिबास में भी पुलिसकर्मी तैनात होंगे। रविवार को भी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। एसएसपी के अलावा सिटी एसपी, डीएसपी सहित कई अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी