अगवा छात्र बरामद, फिल्मी स्टाइल में पहुंचा गाेंदा थाने

Kidnapping. असम के सिलचर का रहनेवाला छात्र को जंगल में बने एक झोपड़ीनुमा मकान में रखा गया था, जहां से वह किसी तरह भाग निकला और कार सवार की मदद से गोंदा थाने पहुंच गया।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 06:30 PM (IST)
अगवा छात्र बरामद, फिल्मी स्टाइल में पहुंचा गाेंदा थाने
अगवा छात्र बरामद, फिल्मी स्टाइल में पहुंचा गाेंदा थाने

रांची, जासं। राजधानी रांची के गोंदा थाने में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर फिल्‍मी स्‍टाइल में सागर नाम का एक किशोर मंगलवार को पहुंचा, जिसे असम के सिलचर से अगवा किया गया था। 17 वर्षीय यह छात्र अपहरणकर्ताओं को झांसा देकर किसी तरह अपने आप को छुड़ाने में सफल रहा। उसे 18 जनवरी को असम के सिलचर में पढ़ाई के लिए जाते समय अपहरणकर्ताओं द्वारा उठा लिया गया था। ट्यूशन जाते समय 17 वर्षीय सागर का अपहरण कर रांची के पास किसी जंगल में बने एक झोपड़ी में रखा गया था।

पुलिस के मु‍ताबिक सोमवार देर रात सागर अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर सागर देकर खिड़की के रास्ते वहां से कूदकर फरार हो गया। भागने के क्रम में मुख्य सड़क पर आकर उसने एक कार वाले से लिफ्ट ली और नजदीक के गोंदा थाने पहुंच गया। कार सवार के साथ गोंदा थाने पहुंचे पीडि़त छात्र ने पुलिस को अपहरण किए जाने की जानकारी दी। यहां उसने अपनी अापबीती गोंदा थाना प्रभारी सपन महता और थाने के दूसरे पुलिसकर्मियों को सुनाया, जिसके बाद तुरंत सागर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अगवा करने के बाद सागर की अपहरणकर्ताओं ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिससे वह घायल हो गया था।

छात्र सागर ने बताया कि उसके पिता सजल कुमार सीआरपीएफ में तैनात हैं। फिलहाल उसके पिता की पोस्टिंग छत्तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित इलाके में है। बताया जा रहा है कि असम के सिलचर के स्थानीय थाने में भी छात्र के  अगवा किए जाने का मामला दर्ज करवाया गया है। बहरहाल सागर की बरामदगी की सूचना उसके परिवार को दी गई है। उसके परिजन छात्र को लेने के लिए सिलचर से रांची के लिए गर की बरामदगी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है ।परिजन असम से रांची के लिए निकल गए हैं।

chat bot
आपका साथी