सिस्टर्स की जुबिली में शामिल हुए आर्च बिशप, दिया शुभाशीष Ranchi News

आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो सिस्टर पेट्रिना के स्वर्ण जुबिली और सिस्टर प्रिया सिस्टर अनुपा एवं सिस्टर डेल्फी के रजत जयंती के अवसर पर समलोंग स्थित स्नेहाराम प्रोविंसियालेट में धर्मबिधि संपन्न की। उन्होंने कहा कि यह दिन ईश्वर को धन्यवाद देने का है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:52 PM (IST)
सिस्टर्स की जुबिली में शामिल हुए आर्च बिशप, दिया शुभाशीष Ranchi News
सिस्टर्स की जुबिली में शामिल हुए आर्च बिशप, दिया शुभाशीष। जागरण

रांची, जासं । आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो सिस्टर पेट्रिना के स्वर्ण जुबिली और सिस्टर प्रिया, सिस्टर अनुपा, एवं सिस्टर डेल्फी के रजत जयंती के अवसर पर समलोंग स्थित स्नेहाराम प्रोविंसियालेट में धर्मबिधि संपन्न की। उन्होंने कहा कि यह दिन  ईश्वर को धन्यवाद देने का है। आप जीवन में आध्यात्मिकता में मजबूत बनें और अपने जीवन को ईश्वर को समर्पित करें तथा उनके कामों को करने में न हिचकिचाएं। मिस्सा के पश्चात इन सिस्टरों के सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया। फेलिक्स टोप्पो ने सभी सिस्टर्स को शुभ आशीष दिया।  बता दें कि समारिटन सिस्टर्स देश के विभिन्न क्षेत्रों में हॉस्पिटल एवं स्कूलों में अपनी सेवा दे रही हैं।

इस अवसर पर सिस्टर रोस मैरी सी.एस.एस. प्रोविन्सिअल सुपिरिअर, पुरोहितगण एवं अन्य सिस्टर्स उपस्थित थे।

दूसरी ओर सहायक बिशप थिओदोर मस्कारेन्हास ने हेसाग पल्ली के अंतर्गत नामकुम, आर्मी मैदान के बगल में मरकुस और  सुचिता सुरिन के नये भवन की आशीष और उद्घाटन किया। बिशप थिओदोर ने सुरिन परिवार को नया घर के लिए बधाई दी और अपने सन्देश में कहा कि उस घर में शांति, दया, प्रेम होता है जिस घर में प्रभु का निवास होता है।क्योंकि  ईश्वर हमारे परिवार का नींव हैं। हमारा सहारा हैं।

chat bot
आपका साथी