खूंटी जिला परिषद का सहायक अभियंता 10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा

Khunti Samachar Jharkhand News खूंटी जिला परिषद के सहायक अभियंता अशोक कुमार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। एसीबी की टीम ने दबोचा। 181670 रुपये के बिल की निकासी के एवज में अभियंता ने रिश्वत मांगी थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 07:56 PM (IST)
खूंटी जिला परिषद का सहायक अभियंता 10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा
Khunti Samachar, Jharkhand News गिरफ्तार किया गया सहायक अभियंता।

रांची, राज्य ब्यूरो। Khunti Samachar, Jharkhand News भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) रांची की टीम ने खूंटी जिला परिषद् के सहायक अभियंता अशाेक कुमार को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है। वे अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू हाउसिंग कॉलोनी के स्थायी निवासी हैं। सहायक अभियंता अशोक कुमार के खिलाफ रांची जिले के सोनाहातू थाना क्षेत्र के सुंदरूप निवासी मानगोविंद यादव ने एसीबी रांची में लिखित शिकायत की थी।

मानगोविंद का आरोप था कि उन्होंने जिला परिषद् खूंटी के अधीन एक योजना का काम कराया था। उनकी बकाया राशि 181670 रुपये के बिल की निकासी के एवज में अशोक कुमार ने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। मानगोविंद की शिकायत का एसीबी ने सत्यापन कराया, जिसमें आरोप सत्य पाया। इसके बाद इस मामले में एसीबी ने पांच अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज की और छह अप्रैल को तय कार्यक्रम के अनुसार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी