top menutop menutop menu

Amitabh Bachchan Coronavirus News: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्‍वर्या-अराध्‍या भी कोरोना पॉजिटिव, जया निगेटिव; CM हेमंत ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना

रांची, जेएनएन। Amitabh Bachchan Coronavirus News देश की बड़ी शख्सियतों में शुमार, बॉलीवुड के नामचीन कलाकार, अपने श्रेष्‍ठ अभिनय और बुलंद आवाज की बदौलत दुनियाभर में पहचाने जाने वाले 77 वर्षीय सदी के महानायक और जिंदादिल इंसान अमिताभ बच्‍चन खतरनाक और जानलेवा महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके इकलौते बेटे और बॉलीवुड स्‍टार अभिषेक बच्‍चन को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। इधर रविवार को आई रिपोर्ट में अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्‍वर्या राय और उनकी पोती अराध्‍या भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। रविवार को नानावती अस्‍पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन का स्‍वास्‍थ्‍य कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों के साथ स्थिर है। वे वर्तमान में अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं। नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, मुंबई  के जनसंपर्क अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

बिग बी, करोड़ाें लोगों के आदर्श, बच्‍चे-बूढ़े और जवान सभी के दिलों में बसने वाले चहेते सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन के काेरोना वायरस से संक्रमित होने का पता शनिवार को तब चला, जब उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। इसके तुरंत बाद उन्‍हें मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बच्‍चन परिवार के लिए राहत की बात यह है कि महानायक की पत्‍नी जया भादुड़ी बच्‍चन की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव मिली है। इधर, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर चिंता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। एक बार फिर सभी से अपील है, मास्क पहनें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

ऐश्‍वर्या राय के साथ ही अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की बेटी तथा अमिताभ बच्‍चन की पोती अराध्‍या की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बड़े बच्चन साहब ने शनिवार की रात सोशल मीडिया पर अपने संदेश में लिखा - जांच में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। परिवार और कर्मचारियों की जांच चल रही है, रिपोर्ट की पुष्टि की जा रही है। पिछले 10 दिनों में मेरे साथ निकटता से जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें।

इधर ट्विटर पर महानायक अमिताभ बच्‍चन के इस संदेश के आते ही, एकबारगी सोशल मीडिया पर भावनात्‍मक संदेशों का तांता लग गया। लोग जल्‍द से जल्‍द उनके स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना-कामना के साथ उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगे। सभी ने एक सुर से महानायक के साथ अपना भावनात्‍मक लगाव प्रदर्शित किया। झारखंड में बॉलीवुड स्‍टार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही दुआओं का दौर शुरू हो गया है।

शनिवार को ट्विटर पर बॉलीवुड के स्‍टार अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन ने खुद ही कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के लगातर भावुक संदेश आने शुरू हो गए। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने अपने प्रशंसकों के नाम दिए गए संदेश में लिखा है कि जांच में मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती हो गया हूं। मेरे पारविारिक सदस्‍य और कर्मचारी भी अपनी जांच करा रहे हैं। बहरहाल अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन दोनों का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है, अब अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि बाकी लोग जो बीते 10 दिनों में उनसे मिले हैं, वो सब अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।

इधर महानायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद झारखंड के लोगों ने भगवान से उनकी सेहत-नेमत की प्रार्थना की। बड़ी संख्‍या में लोग सोशल मीडिया के जरिये अमिताभ बच्‍चन के प्रति भावनात्‍मक लगाव दिखाते हुए जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। प्रशंसकों में मायूसी का आलम यह है कि अमिताभ बच्‍चन से जुड़ी कई यादें लगातार शेयर की जा रही हैं।

झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्विटर पर लिखा- अमिताभ बच्चन जी और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरों के बारे में सुनकर बहुत चिंतित हूं। उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने के लिए मेरी प्रार्थना। हम उन्हें फिर से भला-चंगा देखने के लिए उत्सुक हैं। एक बार फिर से सभी से मेरी अपील है कि घर में रहें, सुरक्षित रहें।

इधर महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अ‍भिषेक बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब सोशल मीडिया पर संदेशों का सिलसिला तेज हो गया है। यहां उनके फैंस जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआएं मांगते हुए अपनी परेशानी बयां कर रहे हैं। झारखंड के कोयलांचल में फैंस की चिंता बढ़ी हुई है। काला पत्‍थर के हीरो, जवां दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द ठीक होने को लेकर वे खासी दुआएं दे रहे हैं।

शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है। हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है। इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं। लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.