झारखंड में लॉकडाउन की चौतरफा हो रही मांग; अब ओबीसी आरक्षण मंच ने CM से की अपील

झारखंड ओबीसी आरक्षण मंच ने कोरोना के रफ्तार संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाने की मांग की। मंच के अध्यक्ष कैलाश यादव ने कहा कि संक्रमण का दूसरा वेब बेहद ही खतरनाक रूप ले चुका है। कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु में लगातार वृद्धि हो रही है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:01 PM (IST)
झारखंड में लॉकडाउन की चौतरफा हो रही मांग; अब ओबीसी आरक्षण मंच ने CM से की अपील
झारखंड में लॉकडाउन की चौतरफा हो रही मांग; अब ओबीसी आरक्षण मंच ने CM से की अपील। जागरण

रांची, जासं । झारखंड ओबीसी आरक्षण मंच ने कोरोना के रफ्तार संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाने की मांग की। मंच के अध्यक्ष कैलाश यादव ने कहा कि संक्रमण का दूसरा वेब बेहद ही खतरनाक रूप ले चुका है। कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु में लगातार वृद्धि हो रही है। लोग संक्रमित मरीज का इलाज कराने के लिए तड़प रहे हैं। जान बचाने के लिए दर-दर अस्पताल में भटकते हुए जीवन गवां दे रहे हैं। सरकारी रिम्स व सदर अस्पताल में घोर लापरवाही और कुव्यवस्था के कारण लोग छटपटा रहे हैं।

राज्य सरकार चाह कर भी इलाज का समुचित व्यवस्था नहीं कर पा रही हैं, जो की बेहद ही चिंताजनक विषय है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार को सम्पूर्ण लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू के समय को बढ़ाकर अविलंब 18 घंटे करने पर निर्णय लेना चाहिए। अन्यथा ऐसे संवेदनशील माहौल में जनता की सरकार की कार्यशैली पर कई गंभीर सवाल उठेंगे। कैलाश यादव ने कहा कि प्रतिदिन राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के कारण मौत की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही रही है। जिस कारण लोग मानसिक रूप से भी काफी डरे हुए हैं। इससे पहले राजद ने भी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लॉकडाउन लगाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी