Jharkhand Crime News: दुष्‍कर्म केस से बचाने काे महिला थाना प्रभारी ने मांगी 50 हजार की रिश्‍वत, 15 हजार लेते एसीबी ने पकड़ा

ACB Arrested Lady Police in Jharkhand खूंटी की महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को 15 हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। मीरा सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो रांची की टीम ने खूंटी महिला थाना से गिरफ्तार किया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:34 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:28 PM (IST)
Jharkhand Crime News: दुष्‍कर्म केस से बचाने काे महिला थाना प्रभारी ने मांगी 50 हजार की रिश्‍वत, 15 हजार लेते एसीबी ने पकड़ा
Jharkhand Crime News खूंटी में महिला थाना प्रभारी घूस लेते पकड़ी गई।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। ACB Arrested Lady Police in Jharkhand झारखंड के खूंटी में महिला पुलिस अधिकारी घूस लेते पकड़ी गई है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानि‍ एसीबी की टीम ने महिला पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। खूंटी की महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को 15 हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। मीरा सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो रांची की टीम ने खूंटी महिला थाना से गिरफ्तार किया है। बताया गया कि दुष्कर्म के एक मामले में आरोपित को बचाने के लिए महिला थाना प्रभारी ने 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। पहली किश्त में 15 हजार की मांग की थी और रिश्वत लेते दबोची गई।

शिकायतकर्ता खूंटी के बेलवादाग के बगडू की रहने वाली पारिवादिनी नागी होरो ने बताया कि 12 फरवरी को खूंटी की महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह ने उसे थाना बुलाया था। कहा कि आपका बेटा संजी होरो कहां रहता है। इस पर पारिवादिनी ने कहा कि वे सेना में है और पटना में पोस्‍टेड है। इस पर मीरा ने कहा कि तुम्‍हारे बेटा संजी होरो पर खूंटी के महिला थाने में एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

तुम्‍हारा बेटा फंस जाएगा। उसकी नौकरी चली जाएगी और वह जेल चला जाएगा। उसे बचाना चाहती हो तो 50 हजार रुपया देना होगा। महिला द्वारा इन्‍कार करने पर थाना प्रभारी ने कहा कि अभी 15 हजार रुपये दो। धमकी देते हुए कहा कि पैसा नहीं दोगी तो तुम्‍हारे बेटे को जेल भेज देंगे। मामले के सत्‍यापन में बात सच निकली। इसके बाद जाल बिछाकर मीरा को रिश्‍वत लेते पकड़ा गया।

chat bot
आपका साथी