झारखंड के लोहरदगा में बैंक से पैसे निकालकर जा रही आंगनबाड़ी सहायिका से 30 हजार की छिनतई

लोहरदगा जिले के सीमावर्ती लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के बरवाटोली स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की स्थानीय शाखा के बाहर से लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र की रहने वाली आंगनबाड़ी सहायिका से मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी 30 हजार रुपये से भरा बैग छिनकर फरार हो गए।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:56 AM (IST)
झारखंड के लोहरदगा में बैंक से पैसे निकालकर जा रही आंगनबाड़ी सहायिका से 30 हजार की छिनतई
झारखंड के लोहरदगा में बैंक से पैसे निकालकर जा रही आंगनबाड़ी सहायिका से 30 हजार की छिनतई। जागरण

कुडू (लोहरदगा), संसू। लोहरदगा जिले के सीमावर्ती लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के बरवाटोली स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की स्थानीय शाखा के बाहर से लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र की रहने वाली आंगनबाड़ी सहायिका से मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 30 हजार रुपये से भरा हुआ एक बैग छिनकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। कुडू थाना पुलिस द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

बताया जाता है कि लोहरदगा जिले के कैरो निवासी रोशन खातून बरवाटोली स्थित स्टेट बैंक से 30 हजार रुपये नकद निकालकर बैंक से बाहर निकली। इसी दौरान मोटरसाइकिल में पहुंचे दो अपराधियों ने उक्त महिला से उसका बैग छीन कर चेटर मोड़ की तरफ भाग निकले। उक्त महिला ने स्थानीय लोगों को अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी। जिसके बाद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर के बाद कुडू थाना पुलिस की टीम द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई तेज कर दी गई है। बताया गया कि एक महीने के अंतराल में लूट और छिनतई की यह दूसरी घटना है। पहली घटना कुडू में दिव्यांग मनोज साहू से अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख की लूट की हुई थी। जिसमें एक आरोपित को कुडू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

chat bot
आपका साथी