बिहार भेजी जा रही 30 पेटी अवैध शराब पलामू में बरामद Palamu News

Jharkhand News Palamu News Hindi Samachar एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिली थी कि अल्टो कार में शराब लोड कर रामसुदवा निवासी नदीम अंसारी और सुदर्शन पासवान अवैध रूप से हरिहरगंज के रास्ते शराब बिहार ले जा रहे हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:08 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:13 PM (IST)
बिहार भेजी जा रही 30 पेटी अवैध शराब पलामू में बरामद Palamu News
Jharkhand News, Palamu News, Hindi Samachar पलामू में बरामद की गई शराब की पेटियां।

छतरपुर (पलामू), जासं। पलामू जिले की छतरपुर थाना पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में शनिवार लगभग 10 बजे एक अल्टो कार से 30 पेटी देशी शराब बरामद किया है। इस मामले में एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई है। इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार के द्वारा मिली गुप्त सूचना के आलोक में वाहनों की जांच की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि सूचना थी कि अल्टो कार एमएच04बीके 4837 में शराब लोड कर रामसुदवा निवासी नदीम अंसारी और सुदर्शन पासवान के द्वारा हरिहरगंज के रास्ते कालाबाजारी कर बिहार ले जाया जा रहा है। इसके बाद तत्काल सूचना पर कार्रवाई करते हुए गश्‍ती दल ने थाना के सामने ही वाहनों की जांच शुरू कर दी। जांच के क्रम में एक अल्टो कार से 30 पेटी शराब बरामद की गई। इस दौरान वाहन में सवार शराब बेचने ले जा रहे नदीम अंसारी पिता अल्ताफ अंसारी ग्राम रामसुदवा मुंकेरी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि सुदर्शन पासवान की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी