डीसी आवासीय कार्यालय के तीन कर्मचारी पाए गए कोरोना संक्रमित, DC ने पदाधिकारियों को दिए जांच के निर्देश

राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रांची के उपायुक्त छवि रंजन के आवासीय कार्यालय में तीन कर्मियों के कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इसके बाद ‌उपायुक्त रांची समेत गोपनीय कार्यालय में कार्यरत सभी पदाधिकारी एवं कर्मियों की कोविड टेस्टिंग की गई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:28 PM (IST)
डीसी आवासीय कार्यालय के तीन कर्मचारी पाए गए कोरोना संक्रमित, DC ने पदाधिकारियों को दिए जांच के निर्देश
डीसी आवासीय कार्यालय के तीन कर्मचारी पाए गए कोरोना संक्रमित। जागरण

रांची, जासं । राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रांची के उपायुक्त छवि रंजन के आवासीय कार्यालय में तीन कर्मियों के कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इसके बाद ‌उपायुक्त रांची समेत गोपनीय कार्यालय में कार्यरत सभी पदाधिकारी एवं कर्मियों की कोविड टेस्टिंग की गई है। पूरे कार्यालय परिसर को सैनिटाइज किया गया है।

कोरोना के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए संपर्क में रहने वाले सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को भी अपना कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन के दो दर्जन से अधिक अधिकारी और कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। लिहाजा जिला प्रशासन की ओर से सभी को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील इलाकों में काम करने वाले लोगों को कोविड-19 की नियमावली का अनुपालन करने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी