Jharkhand: रामगढ़ में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में महिला और नवजात की गई जान

Jharkhand Road Accident News. मृतकों में एक 6 माह का बच्‍चा और एक महिला भी शामिल है। इसके अलावा इस हादसे में घायल 3 अन्‍य लोगों को रिम्‍स ले जाया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:17 PM (IST)
Jharkhand: रामगढ़ में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में महिला और नवजात की गई जान
Jharkhand: रामगढ़ में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में महिला और नवजात की गई जान

रामगढ़, जासं। रामगढ़ के कांकेबार स्थित फोरलेन के पटेल चौक पर गुुरुवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें दो मालवाहक ट्रेलर के बीच एक कार चपेट में आ गया। इससे दोनों ट्रेलर के बीच कार बुरी तरह से दब गया। करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस-प्रशासन व स्थानीय लोगों ने मिलकर किसी तरह से कार के अंदर दबे लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान घटनास्थल पर हीं एक एक पांच माह का बच्चा, एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

जबकि कार पर सवार तीन लोगाें को घायलावस्था में सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रिम्स, रेफर किया गया। मृतकों में मांडू प्रखंड वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के सिरका, चैनपुर निवासी शैलेंद्र त्रिवेदी, उनके सास मंगला देवी व छह का बच्चा शामिल हैं। जबकि घायलों में सांडी, कुजू निवासी चालक पंकज मिश्रा, मृतक शैलेंद्र त्रिवेदी की पत्नी लक्ष्मी त्रिवेदी व साली माधवी पाठक शामिल है। घटना में लक्ष्मी व माधवी का एक-एक हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया है।

घटना के संबंध जानकारी के अनुसार टाटा टाइगो कार(जेएच1डीजे-2375) पर सवार एक हीं परिवार के लोग रांची से इलाज कराकर चैनपुर लौट रहे थे।  इसी बीच रांची की ओर से आ रहे एक माल लदा ट्रेलर(एटी16टीएच-9992) चुटूपालू घाटी में ब्रेकफेल हो गया था। उक्त ट्रेलर घाटी में आगे-पीछे चलने वाले वाहनों को बचाते-बचते घाटी से उतरा। इसी बीच पटेल चौक पर एक काेयला लदा ट्रेलर (जेएच02एडब्लू-0890) गलत दिशा में मुंड गया। इससे ब्रेकफेल हुए ट्रेलर अनियंत्रित होकर आगे-आगे चल रहे कार को चपेट में लेते हुए कोयला लदे ट्रेलर से टकरा गया। इससे कार दोनों ट्रेलर के बीच में चपेट में आ गया। इसमें कार दोनों ओर से बुरी तरह से दब गया

उजड़ गय गणेश पाठक का संसार

वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के सिरका,चैनपुर निवासी गणेश पाठक के लिए गुरुवार काफी हृदयविदारक साबित हुआ। रामगढ़ के पटेल चौक पर गुरुवार को रांची से लौट रहे गणेश पाठक के दामाद, पत्नी व दुधमुहे नाती की मौत हो गई। दो ट्रेलर के बीच जिस कार में गणेश पाठक की पत्नी, दो बेटी, दामाद व नाती बैठे था। वह पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गणेश पाठक के नाती पांच माह केअश्विनी त्रिवेदी समेत, 26 वर्षीय दामाद शैलेन्द्र त्रिवेदी, 45 वर्षीय पत्नी मंगला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गणेश पाठक की बड़ी पुत्री 20 वर्षीय महालक्ष्मी व 14 वर्षीय बेटी माधवी गंभीर रूप से घायल है।

1995 में भी एक सड़क दुर्घटना में सबसे बड़े बेटे की हो चुकी है मौत 

सिरका चैनपुर गांव में इस घटना को लेकर शोक का माहौल बना हुआ है। बताया गया वर्ष 1995 में सारूबेड़ा के पास गणेश पाठक की पहली पत्नी का पुत्र मुकेश पाठक की भी सड़क दुर्घटना में दुखद मौत हो गई थी। इसके बाद ग्रह नक्षत्रों के दुष्प्रभाव से अपने परिवार को बचाने तथा परिवार के दबाव में गणेश पाठक ने दूसरी शादी मंगला देवी से की थी। मंगला देवी से गणेश पाठक को दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। देर शाम तक गणेश पाठक की दोनों घायल पुत्री महालक्ष्मी और माधवी की स्थिति अति गंभीर बनी हुई है। गणेश पाठक और उनके परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। रोते-बिलखते गणेश पाठक केवल बार-बार कह रहे हैं कि उनकी तो दुनियां ही उजाड़ गई, अब कैसे गुजारूंगा जिंदगी।

यह भी पढ़ें: यह है झारखंड का वेज मटन, कैंसर-अस्थमा जैसे रोग में है फायदेमंद

यह भी पढ़ें: जान को खतरा बता पूर्व डीजीपी के बेटे ने जमशेदपुर पुलिस से की थी शिकायत, कॉल डिटेल में मिली चौंकाने वाली जानकारी

chat bot
आपका साथी