रांची में तीन नाबालिगों ने बना रखा था अंतर जिला गिरोह, मास्टर चाबी से टपाते थे बाइक

Jharkhand Crime News रांची के पंडरा ओपी इलाके में नाबालिग लड़के मिलकर अंतर जिला बाइक चोर गिरोह चला रहे थे। इनका काम मास्टर चाबी से बाइक टपाना था। पुलिस ने इस गिरोह के तीन को चार मोटरसाइकिल के साथ दबोचा है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:20 AM (IST)
रांची में तीन नाबालिगों ने बना रखा था अंतर जिला गिरोह, मास्टर चाबी से टपाते थे बाइक
रांची में तीन नाबालिगों ने बना रखा था अंतर जिला गिरोह। जागरण

रांची, जासं। रांची के पंडरा ओपी इलाके में नाबालिग लड़के मिलकर अंतर जिला बाइक चोर गिरोह चला रहे थे। इनका काम मास्टर चाबी से बाइक टपाना था। पुलिस ने इस गिरोह के तीन को चार मोटरसाइकिल के साथ दबोचा है। इनके पास से बरामद मोटरसाइिकल गोंदा समेत अन्य थाना क्षेत्र से अलग-अलग समय में चुरायी गयी थी। पंडरा ओपी प्रभारी के अनुसार कोतवाली एएसपी के निर्देश पर रातू रोड के पिस्का मोड में एंटी क्राइम जांच अभियान चलाया जा रहा था।

इस बीच चोरी की बाइक के साथ तीन नाबालिग पकड़े गए। बाइक के कागज की मांग करने पर उनकी ओर से सकारात्मक जवाब नहीं मिला। संदेह होने पर पुलिस ने मोटरसाइिकल को जब्त कर तीनों से पूछताछ शुरू की। इसी क्रम में पूरे गिरोह का खुलासा ह़ुआ। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के लोअर शिवपुरी से तीन मोटरसाइिकल बरामद की। 

बाइक छुपाने के लिए स्टैंड में करते थे डंप

मोटरसाइिकल की चोरी कर इन्हें छुपाने के लिए अलग-अलग स्टैंड और पार्किंग स्थल पर डंप करते थे। इसके बाद उसे रामगढ़, बोकारो में स्थानीय लोगों को औने-पौने दाम में बेच देते थे। सभी लंबे समय से शहर में मोटरसाइिकल की चोरी कर रहे थे।पकड़े गए आरोपितों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी