रांची में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के नामकुम रोड स्थित मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल की चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 30 दिसंबर की रात को चोरों ने नामकुम रोड स्थित मिट्ठू वर्मा के दुकान का शटर तोड़कर चोरी की थी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:36 AM (IST)
रांची में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
रांची में मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार। जागरण

तुपुदाना, जासं । तुपुदाना ओपी क्षेत्र के नामकुम रोड स्थित मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल की चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 30 दिसंबर की रात को चोरों ने नामकुम रोड स्थित मिट्ठू वर्मा के दुकान का शटर तोड़कर चोरी की थी। जिसमें दुकान में रखे लगभग 20  मोबाइल एवं अन्य सामान उड़ा ले गए।

इस मामले में मेन रोड रांची सुधा मार्केट के दो दुकानदारों को भी हिरासत में लिया है। चोरी का मोबाइल लेने के आरोप में मिली जानकारी के अनुसार तुपुदाना निवासी मिट्ठू वर्मा का नामकुम रोड में मिलन चौक के पास बर्मा मोबाइल के नाम से मोबाइल की दुकान है।

तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह और थाने में पदस्थापित सुनील सिंह टेक्निकल सेल की मदद से चोरों को पकड़ने के लिए प्रयासरत थे। तुपुदाना के मनीष को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया। मनीष ने चोरी की घटना में शामिल रहने की बात स्वीकार की और अपने दो अन्य साथी अमन और आशीष की संलिप्तता भी बताई। मनीष की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो चोरी की घटना का पर्दाफाश हो गया। इन लोगों ने मेन रोड रांची के सुधा मार्केट स्थित अनम मोबाइल में मोबाइल बेचने की बात स्वीकार की। इनकी निशानदेही पर सुधा मार्केट के 2 दुकानदार फरहान और जफीर को चोरी के मोबाइल के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी