top menutop menutop menu

Fire in Chatra: चतरा में घर में लगी आग, जिंदा जल गए दो मासूम भाई, पिता बुरी तरह झुलसा

चतरा, जासं। चतरा जिले के लावालौंग थाना क्षेत्र के हेडूम पंचायत के पोटम गांव निवासी जगत भुईयां के घर में सोमवार की सुबह शार्ट-सर्किट से अचानक घर में आग लग गई। इस अगलगी में विजय भुईयां का पांच वर्षीय पुत्र बालवीर कुमार व तीन वर्षीय पुत्र राजवीर कुमार की मौत हो गई। जबकि विजय भुईयां का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

परिजनों ने बताया कि सुबह बिजली के आने से घर में अचानक शार्ट-सर्किट हुई और घर में ही रखे पुआल में आग पकड़ लिया। देखते ही देखते आग चारों ओर फैल गई। जिस समय पुआल में आग लगी, उस समय बालवीर व राजवीर दोनों एक साथ खेल रहे थे। अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में विजय अपने दोनों पुत्रों को आग से बचाने के लिए घर में दौड़ पड़ा।

लेकिन आग पुरी तरह फैल चुकी थी। किसी तरह दोनो को बाहर निकाला गया। लेकिन बालवीर की मौत हो चूकि थी। जबकि राजवीर की सांसे चल रही थी। परिजन आनन-फानन में राजवीर को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही राजवीर की मौत हो गई। इधर मौत की खबर से पुरा गांव मर्माहत है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.