बिआइटी में 1969-74 के एलुमिनी मीट में मचा धमाल

जागरण संवाददाता रांची बिरला प्रौद्योगिकी संस्थान मेसरा में 1969-1974 के अलुमिनी मीट का आयोजन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 03:17 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:15 AM (IST)
बिआइटी में 1969-74 के एलुमिनी मीट में मचा धमाल
बिआइटी में 1969-74 के एलुमिनी मीट में मचा धमाल

जागरण संवाददाता, रांची : बिरला प्रौद्योगिकी संस्थान, मेसरा में 1969-1974 के अलुमिनी मीट का आयोजन शनिवार को हुआ। एसएआरसी के द्वारा कैट हॉल में आयोजन किया गया। कार्यक्रम के संचालक के रूप में श्रेयन्षा रंजन उपस्थित थी। संस्थान के प्रार्थना दल द्वारा प्रार्थना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। आयोजन के बाद संस्थान के कार्यवाहक कुलपति डॉ पद्मिनी पद्मनाभन ने उपस्थित समूह को संबोधित किया। इसके बाद डॉ संदीप दत्ता, एलुमनी और अंताराष्ट्रीय संबंधों के कार्यवाहक डीन ने पूर्व छात्रों का उनके अल्मा मेटर में गर्मजोशी से स्वागत किया।

पूर्व छात्रों को परिसर की विभिन्न सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई और विभिन्न छात्र गतिविधियों पर प्रकाश डाला गया। तत्पश्चात तकनिकी क्लब्स के द्वारा अपने अपने प्रतिभाओं का विवरण किया।

दल ने विद्युत् वाहनों का महत्व समझाया।

फायरबोल्ट और सृजन ने बारी बारी से अपने कार्य कुशलता की बारीकियों को समझाकर संस्थान का नाम किस तरह से रोशन कर रहे है, यह भी समझाया।

सभी अलुमिनी ने अपनी यादें साझा कीं।

इसमें बिरला प्रौद्योगिक संस्थान के फोटोग्राफिक सोसाइटी ने योगदान दिया। इसके उपरात सभी लोगों ने संस्थान के परिसर का भ्रमण किया।

-------------------

बीआइटी लालपुर में इंटरएक्ट सोसाइटी ने बाजी मारी

जागरण संवाददाता, रांची : शनिवार को बीआइटी लालपुर में डेबवुड नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी प्रतिभागियों के हिस्सेदारी से कार्यक्रम में जोश बना रहा। इंटर सोसाइटी तमाशा प्रतियोगिता में इंटरएक्ट सोसाइटी ने बाजी मारी। वहीं वाद - विवाद के विजेता अक्षत वेद व निखिल कुमार रहे। एक और प्रतियोगिता हरकारा के विजेता वर्षा रहीं। प्रेसिडेंट दीक्षा चावला, वाइस प्रेसीडेंट प्रिया, मीडिया हेड तान्या नारायण व सभी डेब्सॉक के सदस्यों ने मिलकर कार्यक्त्रम को भव्य रूप दिया। ये पूरा कार्यक्रम डॉ. हैदर के मार्गदर्शन में हुआ।

------------------

एक्सआइएसएस में छात्रों ने ताजा की यादें

जागरण संवाददाता रांची : एक्सआइएसएस के एनुअल मैनेजमेंट फीस्ट में शनिवार को सेकेंड एडिशन समारोह का आयोजन किया गया। जोश और उमंग से भरे इस कार्यक्त्रम में छात्रों ने अपनी यादें ताज़ा की। इस दौरान बीएमडब्लू, मारुति सुज़ुकी , जिंदल सीमेंट हुंड्यै जैसी कंपनियों ने अपने ख़ास प्रोडक्ट का प्रदर्शन भी किया। इस दौरान छात्रों का उत्साह देखते बन रहा था।

chat bot
आपका साथी