बड़ी राहत: रिम्स में 150 ऑक्सीजन सिलेंडर की हुई सप्लाई, मरीजों के इलाज में मिलेगी मदद

कोरोना महामारी के बढ़ने के साथ ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ गई है। रिम्स से लेकर तमाम सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी महसूस की जा रहे हैं। शनिवार को इस समस्या को दूर करने के लिए शहर के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई हुई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:09 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:09 PM (IST)
बड़ी राहत: रिम्स में 150 ऑक्सीजन सिलेंडर की हुई सप्लाई, मरीजों के इलाज में मिलेगी मदद
बड़ी राहत: रिम्स में 150 ऑक्सीजन सिलेंडर की हुई सप्लाई, मरीजों के इलाज में मिलेगी मदद। जागरण

रांची, जासं । कोरोना महामारी के बढ़ने के साथ ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ गई है। रिम्स से लेकर तमाम सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी महसूस की जा रहे हैं। शनिवार को इस समस्या को दूर करने के लिए शहर के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई हुई। अकेले रिम्स में करीब डेढ़ सौ ऑक्सीजन सिलेंडर उतारे गए। महामारी के कारण मजदूर उपलब्ध ना होने पर सुरक्षा गार्डों को सिलेंडर उतारने के कार्य में लगाया गया।

रिम्स के अलावा सिलेंडर लदे ट्रक दूसरे अस्पतालों को भी भेजे गए हैं। कुछ समय पहले कई निजी अस्पतालों ने जिला प्रशासन से ऑक्सीजन की कमी का हवाला देते हुए इसकी तत्काल व्यवस्था करने का अनुरोध किया था। अस्पताल प्रबंधन को इस बात का डर सता रहा था कि कहीं ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों की जान खतरे में ना पड़ जाए। ऑक्सीजन का सिलेंडर पहुंचने के बाद मरीजों के परिजनों ने भी राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी